Nainital-Haldwani News

विराट कोहली न्याय के देवता गोल्ज्यू से लेंगे आर्शीवाद…

Ad
Ad
Ad
Ad

हल्द्वानी: भारतीय क्रिकेटर विराट कोहली अपनी पत्नी अनुष्का शर्मा और बेटी के साथ इन दिनों उत्तराखंड में हैं। बुधवार को विराट अपने परिवार के साथ घोड़ाखाल पहुंचे और फिर गुरुवार को उन्होंने कैंची धाम स्थित नीम करोली बाबा के मंदिर में पहुंचकर आशीर्वाद लिया। इसके अलावा उन्होंने कैंची धाम का भ्रमण भी किया और आरती में भी शिरकत की।

बता दें कि विराट कोहली एशिया कप से पहले फॉर्म से जूझ रहे थे। 2019 के बाद से शतक का इंतजार कर रहे विराट ने अफगानिस्तान के खिलाफ T20 करियर का पहला शतक जड़ा तो उसके बाद पत्नी अनुष्का शर्मा ने इंस्टाग्राम पर नीम करोली बाबा की तस्वीर साझा की थी। इसके बाद विराट ने टी-20 विश्व कप में भी शानदार प्रदर्शन किया। विराट कोहली अब लय में लौट चुके हैं तो ऐसे में परिवार के साथ नीम करोली बाबा से आशीर्वाद लेने कैंची धाम पहुंचे।

कुमाऊं दौरे पर पहुंचे विराट कोहली न्याय के देवता गोलू के दरबार पर भी पहुंचेंगे। उत्तराखंड को देवभूमि कहा जाता है और कई बड़ी हस्तियां यहां पहुंचकर देवी देवताओं से आशीर्वाद लेते हैं। विराट और अनुष्का के कुमाऊं पहुंचने के बाद यह तो साफ हो गया है कि दोनों अपनी मनोकामना पूरी होने के बाद देवी देवताओं का धन्यवाद करने यहां पहुंचे हैं। सभी फैंस चाहते हैं कि विराट कोहली के ऊपर नीम करोली बाबा और गोल्ज्यू की कृपा बनी रहे और वह देश का नाम क्रिकेट के मैदान पर रोशन करते रहे।

Join-WhatsApp-Group
Ad
यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी में होटल के कमरे में संदिग्ध हालत में मिली लाश
To Top