Nainital-Haldwani News

नीम करौली बाबा की शरण में पहुंचे विराट कोहली, बोले बाबा के बुलावे पर ही आया हूं…

Ad
Ad
Ad
Ad

नैनीताल: भारत के स्टार क्रिकेटर विराट कोहली इन दिनों कुमाऊं आए हुए हैं। जहां से उनकी फोटो और वीडियो लगातार वायरल भी हो रही हैं। विराट कोहली T20 वर्ल्ड कप 2022 में सर्वाधिक रन बनाने वाले खिलाड़ी बने थे और ऑस्ट्रेलिया से भारत आने के तुरंत बाद विराट अपने परिवार के साथ नैनीताल जिले में पहुंचे। जहां उन्होंने नीम करोली बाबा के दर्शन किए। विराट कोहली के एक बयान ने हर उत्तराखंडी का दिल जीत लिया है।

दरअसल विराट बुधवार को घोड़ाखाल पहुंचे थे। इस दौरान उनके साथ पत्नी अनुष्का शर्मा और बेटी वामिका भी थी। यहां से उन्होंने गुरुवार को सुबह-सुबह कैंची धाम स्थित नीम करोली बाबा के दर्शन किए और बाबा का आशीर्वाद लिया। अब शुक्रवार को विराट अपने परिवार के साथ काकडीघाट स्थित बाबा के आश्रम में पहुंचे। यहां पर अनुष्का शर्मा ने शांत माहौल और साफ-सफाई की प्रशंसा भी की।

गौरतलब है अनुष्का शर्मा नीम करोली बाबा को मानती हैं और यह भी माना जा रहा है कि उन्होंने विराट की अच्छी फॉर्म के लिए बाबा से मन्नत मांगी थी। जिसके लिए विराट अनुष्का बाबा के दर्शन करने पहुंचे हैं। काकडीघाट पहुंचे विराट ने कहा कि बाबा का आदेश पाकर ही वह परिवार संग आए हैं। उन्होंने कहा कि यहां आकर काफी अच्छा लगा। मन को काफी शांति मिली है।

Join-WhatsApp-Group
Ad
यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी सहित नैनीताल जिले के 20 स्कूलों को नोटिस जारी, भारी पड़ेगी लापरवाही!
To Top