Uttarakhand News

उत्तराखंड में जारी रह सकता है बर्फबारी का दौर, मौसम विभाग की रिपोर्ट्स देखें


Ad
Ad

देहरादून- उत्तराखंड में भारी बारिश और बर्फबारी का सिलसिला जारी रह सकता है। मौसम विज्ञान की नई रिपोर्ट्स के अनुसार पहाड़ों में पाला और मैदानी इलाकों में कोहरे के अलावा आगामी 9 फरवरी तक मौसम लगभग सामान्य रहेगा। रविवार 6 फरवरी को राज्य में शीत दिवस रहेगा जिसको लेकर यलो अलर्ट जारी किया गया है।

Ad
Ad

इसके अलावा पहाड़ों में कहीं-कहीं पाला गिरने की संभावना है। वहीं मैदानी जनपदों ऊधम सिंह नगर और हरिद्वार जनपदों में घना कोहरा छाया रहेगा। उत्तरकाशी ,चमोली ,पिथौरागढ़ जनपदों में कहीं-कहीं बहुत हल्की बारिश- बर्फबारी की संभावना है जबकि अन्य जनपदों में मौसम शुष्क रहने की संभावना है।

मौसम विज्ञान के मुताबिक 7 फरवरी को उत्तरकाशी देहरादून और पिथौरागढ़ जनपदों में कहीं-कहीं हल्की बारिश बर्फबारी हो सकती है। शेष जनपदों में मौसम शुष्क रहेगा। जबकि 8 फरवरी को उत्तराखंड के सभी जनपदों में मौसम शुष्क रहेगा। मौसम विज्ञान के मुताबिक आगामी 9 फरवरी को कुमाऊं और गढ़वाल के पर्वतीय क्षेत्रों में हल्की बारिश बर्फबारी के अलावा से जनपदों में मौसम शुष्क रहने के आसार हैं।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड के लोगों के लिए खुशखबरी, बिजली की दरें नहीं बढ़ा पाएगा UPCL

मौसम विभाग के मुताबिक रविवार को राजधानी देहरादून में मौसम साफ रहेगा। कहीं-कहीं आंशिक रूप से बादल छाये रहेंगे। वहीं, सुबह के समय कुछ स्थानों में कोहरा रहने की संभावना है। प्रदेश में अधिकतम तापमान 17°C और न्यूनतम तापमान 1°C रहने के आसार हैं।

Join-WhatsApp-Group
Ad
Ad
Ad
To Top