Udham Singh Nagar News

उत्तराखंड: पार्टी में डीजे बंद कराने से भड़के हुड़दंगी, युवक पर लोहे की रॉड और चाकू से किया हमला


File Photo
Ad
Ad

रुद्रपुर: बर्थडे पार्टी यानी जश्न मनाने का मौका… ऐसे मौकों पर यदि मारपीट, खून खराबा हो जाए तो बड़ा ही अचंभा होता है. लेकिन आजकल के वक्त में यह सब आम हो गया है। इस बार रुद्रपुर में बर्थडे पार्टी के दौरान डीजे बंद कराना युवक को महंगा पड़ गया। आरोप है कि युवाओं ने भड़क कर रास्ते में गिर कर एक युवक पर हमला कर दिया।

Ad
Ad

मूलरूप से ग्राम मिश्री थाना मिलक रामपुर के रहने वाले पंकज पुत्र चंद्रपाल शर्मा ने पुलिस को तहरीर दी है और बताया है कि वह आजाद नगर ट्रांजिट कैंप में किराए पर रहता है। उसका कहना है कि बीती रात वह अपने दोस्त संजू की बहन की जन्मदिन की पार्टी में गया था यहां कुछ युवक नशे में डीजे पर गदर मचा रहे थे।

जब उसे लगा कि ये सब ज्यादा हो रहा है तो उसने डीजे बंद करवा दिया। लेकिन इससे हुड़दंग मचाने वाले युवक भड़क गए और जब वो रात 11:00 बजे अपने कमरे पर जा रहा था तो रोहित, सुमित, राहुल, विशाल, अभिषेक और एक चोटी वाले अज्ञात व्यक्ति ने उसका रास्ता रोक लिया।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड की सड़कों पर पहले से ज्यादा इलेक्ट्रिक बसें दौड़ेंगी

पीड़ित का कहना है कि इस दौरान युवकों ने पहले उसके साथ गाली-गलौज की और बाद में लाठी-डंडे और लोहे की रॉड से उस पर हमला कर दिया वह किसी तरह अपनी जान बचाने में कामयाब रहा और वहां से भाग खड़ा हुआ। भागते वक्त उसकी पीठ पर भी सुमित ने चाकू से वार किया। इसके बाद वह घायल हो गया। फिलहाल पुलिस ने पांच नामजद समेत एक अन्य के खिलाफ केस दर्ज किया है।

Join-WhatsApp-Group
Ad
Ad
Ad
To Top