Champawat News

दुखद: मां पूर्णागिरी के दर्शन करने पहुंचा था युवक, शारदा में नहाते वक्त डूबने से हुई मौत


टनकपुर: अनहोनी को कोई नहीं टाल सकता है। मां पूर्णागिरी पहुंचे भक्तजनों की एक टोली की सारी खुशियां उस वक्त छिन गई जब उनका एक साथी अनहोनी का शिकार हो गया। दरअसल बरेली निवासी तीन युवक शारदा नदी में नहाते वक्त डूब गए। दो को बचा लिया गया मगर एक युवक की मौत हो गई।

जानकारी के अनुसार बरेली निवासी श्रद्धालु युवक मां पूर्णागिरी के दर्शन के लिए पहुंचे थे। साथियों ने शारदा नदी में नहाने का प्लान बनाया। बता दें कि इनमें इंद्रानगर निकट शिव मंदिर बरेली निवासी 23 वर्षीय अभिषेक गुप्ता पुत्र स्व. राजीव गुप्ता, बदायूं निवासी सार्थक सक्सेना व पुपेंद्र मौर्य के साथ शारदा घाट में नहा रहे थे।

यह भी पढ़ें 👉  फिर वायरल हुई पवनदीप राजन और अरुणिता की जोड़ी, नए गाने को हर घंटे मिल रहे एक लाख व्यूज

इस दौरान अचानक से नदी में तेज बहाव आ गया। जिसकी चपेट में आकर तीनों डूबने लगे। इतने में वहां मौजूद लोगों को इनके डूबने की भनक लग गई। लोगों ने फौरन शोर मचाना शुरू कर दिया। जिसके बाद वहां पर तैनात जल पुलिस के तैराकों ने सक्रियता दिखाई और दो युवकों को बचा लिया। लेकिन अभिषेक तब तक डूब चुका था। आधे घंटे बाद अभिषेक को बाहर निकाल कर डॉक्टर के पास ले जाया गया तो वहां उसे मृत घोषित कर दिया।

Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad - Vendy Sr. Sec. School

हल्द्वानी लाइव डॉट कॉम उत्तराखंड का तेजी से बढ़ता हुआ न्यूज पोर्टल है। पोर्टल पर देवभूमि से जुड़ी तमाम बड़ी गतिविधियां हम आपके साथ साझा करते हैं। हल्द्वानी लाइव की टीम राज्य के युवाओं से काफी प्रोत्साहित रहती है और उनकी कामयाबी लोगों के सामने लाने की कोशिश करती है। अपनी इसी सोच के चलते पोर्टल ने अपनी खास जगह देवभूमि के पाठकों के बीच बनाई है।

© 2021 Haldwani Live Media House

To Top