Uttarakhand News

​पहाड़ो  की वादियों  में जल्द शूरू हो रही है फ़िल्म इश्क ऑन फेयर

भवाली : नीरज जोशी :पहाड़ कोई भी हो लेकिन उत्तराखंड के नैनीताल की जहाँ बात आती है तो हर किसी का दिल यहा एक बार जरूर आने को करता है। फिल्मो की सुरूवात से ही ले तो नैनीताल हो या फिर उसके आसपास   कई  फिल्मों  की शूटिंग यहाँ हो चुकी है।  


बता दे मुम्बई के भोजपुरी और हिंदी फिल्मो के स्टार डॉयरेक्टर आदॅश जैन द्वारा लगातार तीन फिल्मो को सूट कर अब एक नई फिल्म इश्क आन फेयर को दशॅको को जल्द दिखाने के लिये काम शुरु कर दिया गया है। गुरूवार को फिल्म के डॉयरेक्टर ने भूमियाधार के आदर्श होटल में पत्रकार वार्ता के दौरान बताया कि वो और उनकी पूरी टीम जल्द दर्शको को लुभाने के लिये इश्क आन फेयर को सूट करने वाली है साथ ही इस फिल्म की शुरुवात गुरूवार को पूजा पाठ और नारियल तोड़कर  शुरु कर दी गई । डॉयेरक्टर आदॅश जैन ने बताया कि यह फिल्म आज के दौर में लोगो के बीच के प्यार को दशाते हुवे बनायी जायेगी। 


जिसमें दिखाया जायेगा कि कैसे लड़के और लड़कियो के सच्चे प्यार में किसी छोटी सी गलती की वजह से दूरिया आ जाती है  उन्होंने कहा गलत धारणा से भी प्यार अधूरा रह जाता है।   कहा कि राज्य सरकार यहा के युवाओ का साथ देगी तो यहा के युवा बोलीवुड़ में परचम लहरायेगे साथ ही उन्होने उत्तराखंण्ड़ और नैनीताल को दुनिया की सबसे खुबसूरत और स्वर्ग दायी जगह बताया उन्होंने बताया जब वह पहली बार उत्तराखंड आये तो यहाँ की वादियो में वो खुशबू  की महक सी महसूस की जो पहले कभी नही हुई थी। 

 वही फिल्म प्रोडूयसर विनीत बोरा एंव व्यापार मड़ल अध्यक्ष नरेश पाण्ड़े ने कहा कि यहा जो फिल्म सूट करी जा रही है वह स्थानीय एक्टरो  कलाकारों द्वारा करी जा रही है उन्होने डॉयरेक्टर का धन्यवाद अदा किया वही इस फिल्म में अभिनेता आशुतोष कौशिक, जतिन पाण्ड़े, राकेश मिश्रा, आदित्य, प्रमोद, अखलिन्दंर मिजॉ समेत तमाम अभिनेता किरदार निभायेगे वही अभिनेत्री में अचॅना किरदार निभायेगी साथ ही स्थानीय ऐक्टर रिंकी मेहता, आभा गंगवार, संजना आयॉ, दीप्ति खोलिया, शिवांश रावत, बिन्नी आयॉ, सलोनी आयॉ समेत तमाम लड़किया लफड़र इश्क, अतरंगी, जाने सरफरोश फिल्मो में अभिनेत्री का किरदार निभा चुकी है । वही प्रोडूयसर विनीत बोरा द्वारा फिल्म की तमाम व्यवस्था का सरल बनाया जा रहा है ।

To Top