Jobs

इंडियन नेवी में आई 1500 से ज्यादा पदों पर भर्ती, एक क्लिक पर जाने आवेदन प्रक्रिया

10वीं पास के लिए इंडियन नेवी में जाने का सुनहरा मौका, तुरंत करें अप्लाई

नई दिल्ली: नेवी सिविलियन की भर्ती हेतु 15 सौ से अधिक पदों पर विज्ञप्ति आई है। इंडियन नेवी द्वारा भारतीय विज्ञापन के अनुसार विभिन्न ट्रेडमैन ट्रेड्समैन स्किल्ड की कुल 1531 रिक्तियों को भरा जाएगा।

प्रक्रिया का आयोजन जल्द किया जा रहा है। इस लिस्ट में इलेक्ट्रिकल फीटर ,इंजन फिटर, आईसीआई फिटर स्प्राइट आदि शामिल है। इस भर्ती में घोषित रिक्त पदों में एससी एसटी ओबीसी ईडब्ल्यूएस आदि वर्गों के लिए भी आरक्षित किए गए हैं।

विज्ञप्ति के अनुसार भारतीय नौसेना में सिविलियन ग्रुप सी की भर्ती के लिए उम्मीदवारों को किसी भी मान्यता प्राप्त बोर्ड के मैट्रिक की परीक्षा उत्तीर्ण या समकक्ष योग्यता होनी चाहिए साथ ही उम्मीदवारों को संबंधित रेट में अप्रेंटिस ट्रेनिंग किया होना चाहिए तथा उम्र 18 से 25 वर्ष के बीच होनी चाहिए।

इंडियन नेवी सिविलियन ग्रुप सी पदों के लिए आवेदन के इच्छुक उम्मीदवार joinindiannavy.gov.in पर उपलब्ध कराए जाने वाले ऑनलाइन अप्लीकेशन फॉर्म के माध्यम से आवेदन कर सकेंगे।

आवेदन प्रक्रिया के अंतर्गत उम्मीदवारों को अपने विवरणों के माध्यम से पहले पंजीकरण करना होगा और फिर पंजीकृत विवरणों के माध्यम से लॉग-इन करके उम्मीदवार अपना अप्लीकेशन सबमिट कर सकेंगे। नौसेना द्वारा आवेदन प्रक्रिया की तारीखों की घोषणा नहीं की गई है।ऐसे में उम्मीदवार भर्ती पोर्टल पर समय-समय पर विजिट करते रहें।

To Top