Ad
Dehradun News

उत्तराखंड से अजीबो गरीब मामला, बिना किसी मैसेज या कॉल के खाते से उड़ गए 31 लाख रुपए

Ad
Ad
Ad
Ad
Ad

देहरादून: कुछ मामले बेहद अजीबोगरीब होते हैं। उत्तराखंड से भी एक अजीबोगरीब सा कांड सामने आया है। जहां पर बिना किसी गलती या फ्रॉड के एक व्यक्ति के बैंक खाते से 31 लाख रुपए उड़ गए। जी हां, खाताधारक के पास ना कोई एसएमएस आया ना फोन आया ना ही नेट बैंकिंग का इस्तेमाल किया। लेकिन फिर भी उसके खाते से लाखों रुपए साफ हो गए।

साइबर सेल को मिली शिकायत के मुताबिक विकासनगर के हरबर्टपुर के रहने वाले अतुल कुमार और उनकी माता का सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया में संयुक्त खाता है। बीते दिनों जब गए हम पासबुक एंट्री करवाने के लिए बन गए तो पता चला कि उनके खाते से 30 लाख 95 हजार रुपए उड़ चुके हैं। खाते से पैसे निकलने का क्रम कुछ इस प्रकार है।

यह भी पढ़ें 👉  अंकिता की हत्या से आक्रोशित लोगों ने विधायक की गाड़ी के शीशे तोड़े,मची अफरा-तफरी

07 मार्च – आठ लाख 85 हजार रुपए
19 मार्च – 666 रुपए
20 मार्च – नौ लाख रुपए
01 अप्रैल – नौ लाख रुपए
15 अप्रैल – चार लाख 60 हजार रुपए

यह भी पढ़ें 👉  पिथौरागढ़ हाईवे पर भूस्खलन, फंसे हुए सैंकड़ों लोगों को SDRF ने निकाला बाहर

तहरीर देने वाले अतुल ने बताया कि उसने ना तो नेट बैंकिंग का इस्तेमाल किया ना ही किसी एप लिंक को खोला। उसकी तरफ से किसी भी तरह की कोई गलती नहीं की गई लेकिन फिर भी उसके खाते से धनराशि निकल गई। सीओ अंकुश मिश्रा की मानें तो खाताधारक के मोबाइल में किसी भी तरह की गलती नहीं पाई गई है। किस्तों में निकाली गई धनराशि के पीछे साइबर ठग का हाथ भी नहीं लग रहा है। क्योंकि खाते में अभी भी कुछ राशि बाकी है। जांच के लिए टीमें लगा दी गई हैं।

Join-WhatsApp-Group
To Top