Nainital-Haldwani News

रविवार को हल्द्वानी से दिल्ली के लिए भेजी गई 8 अतिरिक्त बसें,सोमवार को स्टेशन रहा सुनसान


हल्द्वानी से पहाड़ों के लिए दौड़ेंगी बसें, केमू ने शुरू किया बसों का संचालन
Ad
Ad
Ad
Ad

हल्द्वानी: वीकेंड पर दिल्ली और देहरादून नौकरी व पढ़ाई करने वाले हल्द्वानी अपने घर आते हैं। अक्टूबर और नवंबर में त्योहार होते हैं और ऐसे में बस में यात्रा करने वालों की भीड़ भी अधिक होती है। ऐसा ही नजारा रविवार को देखने को मिला है। नवरात्र और दशहरा पर आए लोगों को वापस लौटने में काफी परेशानी हुई। ऊपर से खराब मौसम ने उनकी तकलीफ को ज्यादा बढ़ा दिया। हल्द्वानी से दिल्ली जाने वाले यात्रियों की संख्या ज्यादा थी और इस रूट पर 8 अतिरिक्त बसें भेजी। देहरादून के लिए यात्री कम होने पर एक बस रद्द कर दिल्ली भेजा गया।

रविवार को रोडवेज प्रबंधन के सामने उस वक्त चुनौती पेश हो गई जब दिल्ली जाने वाले यात्रियों की संख्या में अचानक इजाफा होने पर अव्यवस्था की स्थिति बन गई। मौसम की मार के चलते पर्वतीय जिलों से आने वाली बसें हल्द्वानी देरी से पहुंची और स्टेशन में भीड़ लग गई। रविवार को दिल्ली के लिए 33 बसें भेजी गई । यात्रियों को काफी देर बस अड्डे पर इंतजार भी करना पड़ाऔर सभी बसें पैक रही। बता दें कि सामान्य दिनों में दिल्ली के लिए 12 बसें शाम तक जाती हैं। रविवार को 5 अतिरिक्त बसें भेजी गईं। इधर, काठगोदाम डिपो ने दो अतिरिक्त वॉल्वो और एक सामान्य बस दिल्ली भेजी थी।

यह भी पढ़ें 👉  नैनीताल होटल कर्मी ने बनाया बाथरूम में नहाती महिला पर्यटक का वीडियो, गिरफ्तार

इसके उलट सोमवार को भारी बारिश के चलते हल्द्वानी बस स्टेशन यात्रियों के लिए तरस गया। दोपहर दो बजे तक दिल्ली और देहरादून जाने वाली बसों को यात्रियों के का इंतजार करना पड़ा। एक साथ 4-5 बसें यात्रियों के इंतजार में रही।

Join-WhatsApp-Group
To Top