Sports News

उत्तराखंड के युवा खिलाड़ी आरव महाजन का बल्ला फिर चला, एक महीने में दूसरा शतक जड़ा

Ad
Ad
Ad
Ad
Ad

देहरादून: उत्तराखंड के प्रतिभाशाली खिलाड़ियों की सूची में सबसे नया नाम एक 16 वर्षीय क्रिकेटर का जुड़ा है। देहरादून निवासी आरव महाजन एक बार फिर सुर्खियां बटोरने में कामयाब हुए हैं। अपने डेब्यू मैच में उत्तराखंड की तरफ से शतक लगाने वाले आरव महाजन ने कूच बेहार ट्रॉफी का दूसरा शतक भी जड़ दिया है।

जम्मू कश्मीर में उत्तराखंड की टीम मेजबान टीम के खिलाफ कूच बेहार ट्रॉफी का मुकाबला खेल रही है। इस मैच में जम्मू-कश्मीर ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 180 रन बनाए थे। उत्तराखंड की तरफ से अशआर खान ने 5 विकेट चटकाए थे। उत्तराखंड टीम अबतक 400 रन का आंकड़ा पार कर चुकी है।

उत्तराखंड की तरफ से हर्ष राणा और आरव महाजन ने शतक जमाए हैं और महाजन 165 रन बनाकर अभी भी क्रीज पर टिके हुए हैं। इस दौरान उनके बल्ले से 20 चौके और एक छक्का निकला है। बता दें कि आरव महाजन ने मेघालय के खिलाफ कूच बेहर ट्रॉफी में डेब्यू किया था और पहले ही मुकाबले में 137 गेंदों पर बेहतरीन 102 रनों की पारी खेलने के साथ उन्होंने टीम को जीत भी दिलाई थी।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड में सड़क हादसों ने बढ़ाई टेंशन, केवल 2022 में हजार से ज्यादा मौत

16 वर्षीय आरव अपने बल्ले से कई सारे खिलाड़ियों और खेल प्रेमियों को प्रभावित कर चुके हैं। आरव जम्मू के मूल निवासी हैं और उन्होंने अंडर 14 में सबसे पहली बार क्रिकेट प्रेमियों और विशेषज्ञों का ध्यान अपनी ओर खींचा था। आरव पिछले 9 साल से अपने परिवार से दूर देहरादून में रह रहे हैं। उनके पिता जम्मू में एक व्यापारी हैं।

To Top