Dehradun News

देहरादून में नहीं हुई लैंडिंग, किस्मत देखिए पर्यटकों को वापस दिल्ली ले जाया गया

Ad
Ad
Ad
Ad
Ad

FOG IN UTTARAKHAND: उत्तराखंड में शीत लहर ने सभी को परेशान किया हुआ है। मैदानी क्षेत्रों में कोहरे ने यातायात को पूरी तरह से प्रभावित किया हुआ है। ट्रेन और हवाई सेवा इससे काफी प्रभावित हो रही है। देहरादून जौलीग्रांट एयरपोर्ट में कई विमान देर से पहुंच रहे हैं तो एक विमान तो कोहरे के चलते लैंड ही नहीं कर पाया। इसके बाद विमान को दोबारा वापस लौटना पड़ा। खराब मौसम ने यात्रियों की परेशानी को बढ़ा दिया है।

उत्तराखंड में घने कोहरे के कारण उड़ानों का शेड्यूल बुरी तरह गड़बड़ा गया है। इसके चलते बीते दिनों दिल्ली से आया एलायंस एयर का विमान देहरादून एयरपोर्ट में लैंड नहीं कर सका। जौलीग्रांट आने वाली कई अन्य उड़ानें भी देरी से पहुंच रही है। जानकारी के मुताबिक रविवार सुबह 7:20 बजे दिल्ली से जौलीग्रांट आने वाली एलायंस एयर की फ्लाइट घने कोहरे की वजह से लैंड नहीं कर पाई। ऐसे में विमान यात्रियों को लेकर वापस लौट गई। वहीं दिल्ली से जौलीग्रांट,अहमदाबाद से जौलीग्रांट एयरपोर्ट आने वाली कई फ्लाइट देरी से पहुंची।

विटंर में उत्तराखंड सैलानियों से भरा रहता है। ठंड के चलते पर्यटक सड़क से आने के बजाए फ्लाइट सेवा लेना बेहतर समझते हैं लेकिन कोहरे के वजह से उन्हें परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। उत्तराखंड में जौलीग्रांट के अलावा पंतनगर में एयरपोर्ट है और वहां भी कोहरे के वजह से अधिकतर फ्लाइट्स को निरस्त किया गया है। मौसम विभाग ने 21 जनवरी तक पहाड़ों में बारिश और बर्फबारी का अनुमान जताया है।

यह भी पढ़ें 👉  मुख्यमंत्री धामी ने फहराया तिरंगा, पीएम मोदी के संकल्प को भी याद किया
To Top