Nainital-Haldwani News

सोमेश्वर में अंजली हत्याकांड के आरोपी की हॉस्पिटल में मौत, वारदात के बाद किया था जहर का सेवन



अल्मोड़ा: सोमेश्वर में युवती की हत्या ने पूरे उत्तराखंड को हिलाकर रख दिया है। वारदात को अंजाम देने वाले युवक की भी मौत हो गई है। युवक ने अंजलि की हत्या के बाद जहर पी लिया था। युवक को पुलिस ने कौसानी के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था। घटनाक्रम पर नजर डाले तो सोमेश्वर गांधी आश्रम के पास 20 वर्षीय युवती अंजलि बोरा की चाकू से गोद हत्या कर दी गई थी। वारदात को अंजाम ढौनीगाढ़ निवासी दीपक सिंह भंडारी ने दिया था जो स्कूटी से पहुंचा था।

पौड़ी निवासी सूबेदार राम सिंह भंडारी जम्मू कश्मीर में शहीद

चंपावत में म्यूजिक स्कूल खोलना चाहते हैं पवनदीप राजन, माता-पिता को दिया सफलता का श्रेय

यह भी पढ़ें 👉  काठगोदाम शताब्दी एक्सप्रेस समेत 16 ट्रेनों में अब खाना-पीना भी मिलेगा, रेट लिस्ट पर डालें नजर

इसके बाद वह घटनास्थल से फरार हो गया। परिजनों द्वारा अंजलि को अस्पताल ले जाया गया जहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने युवक के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया था। पुलिस आरोपी दीपक की तलाश कर रही थी कि पच्चीसी कांटली रोड पर चायबागान का पास मिला। उसने जहर का सेवन कर लिया था। ग्रामीणों द्वारा उसे कौसानी के अस्पताल में भर्ती कराया गया। हालत गंभीर होने पर गुरुवार की रात को उसे सोमेश्वर अस्पताल भेजा गया। जहां पर देर रात को उपचार के दौरान उसने दम तोड़ दिया। इस घटना ने सोमेश्वर ही नहीं बल्कि पूरे उत्तराखंड में सनसनी मचा दी है। अंजलि की हत्या के पीछे क्या वजह रही ये दीपक ही बता सकता था लेकिन उसने भी आत्महत्या कर ली।

लडोली गांव निवासी मेजर जनरल गजेंद्र जोशी बनेंगे लेफ्टिनेंट जनरल, सेना से जुड़ा है पूरा परिवार

यह भी पढ़ें 👉  यात्रियों की संख्या बढ़ने पर हल्द्वानी डिपो से एक दिन में संचालित हुईं 55 बसें

शराब के नशे में भूल गया स्कूटी, मुखानी पुलिस से कहा सब्जी लेने गया था स्कूटी चोरी हो गई

Ad
Ad
Ad - Vendy Sr. Sec. School
Ad
Ad

हल्द्वानी लाइव डॉट कॉम उत्तराखंड का तेजी से बढ़ता हुआ न्यूज पोर्टल है। पोर्टल पर देवभूमि से जुड़ी तमाम बड़ी गतिविधियां हम आपके साथ साझा करते हैं। हल्द्वानी लाइव की टीम राज्य के युवाओं से काफी प्रोत्साहित रहती है और उनकी कामयाबी लोगों के सामने लाने की कोशिश करती है। अपनी इसी सोच के चलते पोर्टल ने अपनी खास जगह देवभूमि के पाठकों के बीच बनाई है।

© 2021 Haldwani Live Media House

To Top