Nainital-Haldwani News

नैनीताल जिले के अनुज रावत पर RCB ने फिर जताया भरोसा, IPL से पहले आई अच्छी खबर

Ad
Ad
Ad
Ad
Ad

रामनगर: भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार विराट कोहली (VIRAT KOHLI DRESSING ROOM RCB) के साथ ड्रेसिंग रूम शेयर करने का गौरव हर किसी को हासिल नहीं होता। मगर नैनीताल जिले के रामनगर के निवासी अनुज रावत (NAINITAL RAMNAGAR ANUJ RAWAT) को यह मौका अब फिर एक बार मिलने जा रहा है। दरअसल, आईपीएल में इस बार भी अनुज रावत आरसीबी के लिए खेलते हुए नजर आएंगे। टीम ने अनुज रावत पर भरोसा जताते हुए उन्हें रिटेन कर लिया है।

आगामी आईपीएल सीजन (IPL AUCTION RCB TEAM) से पहले नीलामी की प्रक्रिया शुरू होने में अभी कुछ समय बाकी है। इससे पहले सभी टीमों को रिलीज और रिटेन किए खिलाड़ियों की लिस्ट (RCB RETAINED PLAYERS LIST) जारी करनी थी। ऐसे में आरसीबी ने भी लिस्ट जारी की है और बड़ी खुशी की बात है कि अनुज रावत को टीम ने अपने साथ जोड़े रखा है। यह पूरे नैनीताल जिले के लिए हर्ष का विषय है।

बता दें कि रामनगर युवा क्रिकेटर अनुज रावत (ANUJ RAWAT RCB) को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने 3.40 करोड़ में खरीदा था। अनुज रावत इससे पहले राजस्थान रॉयल्स की टीम में थे और उन्हें 80 लाख रुपए में खरीदा गया था। अनुज रावत की पहचान एक ताबड़तोड़ बल्लेबाज के रूप में होती है। वह अंडर-19 भारतीय टीम (INDIAN TEAM CAPTAIN) के टेस्ट कप्तान भी रह चुके हैं।

यह भी पढ़ें 👉  नैनीताल में बर्फबारी का सभी को इंतजार, मौसम विभाग का नया अपडेट जानें

इसके अलावा अनुज रावत ने दिल्ली(ANUJ RAWAT DELHI) के लिए कई अहम पारियां भी खेली हैं। उत्तराखंड के रहने वाले अनुज रावत ने साल 2017 में दिल्ली के लिए डेब्यू किया था वह अब तक घरेलू क्रिकेट में दो हजार से ज्यादा रन बना चुके हैं। अनुज रावत को एक बार फिर विराट कोहली और ग्लेन मैक्सवेल जैसे खिलाड़ियों के साथ ड्रेसिंग रूम शेयर करने का मौका मिलने वाला है।

To Top