Nainital-Haldwani News

हल्द्वानी के आर्यन जुयाल अब बने प्लेयर ऑफ द मैच, ये 82 रन किसी शतक से कम नहीं…

Ad
Ad
Ad
Ad
Ad

हल्द्वानी: भारतीय टीम में एंट्री पाने के लिए घरेलू क्रिकेट में जमकर रन बनाने होते हैं और खुशी की बात यह है कि हल्द्वानी का एक लड़का यह काम बखूबी कर रहा है। हल्द्वानी के आर्यन जुयाल ने अपनी शानदार पारी के बलबूते टीम को मुंबई के खिलाफ जीत दिलाई है। आर्यन की 82 रनों की उत्कृष्ट पारी के लिए उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच भी चुना गया है।

बता दें कि विजय हजारे ट्रॉफी में शनिवार को उत्तर प्रदेश का मुकाबला मुंबई के साथ था। नरेंद्र मोदी स्टेडियम, अहमदाबाद में खेले जा रहे इस मुकाबले में पहले मुंबई ने बल्लेबाजी की और मुंबई की टीम 220 रन बनाकर ऑल आउट हो गई। मुंबई की तरफ से हार्दिक तमोर और शम्स मुलानी ने अर्धशतकीय पारी खेली। जबकि यूपी की तरफ से शिवम मावी ने चार विकेट चटकाए।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी उत्तर प्रदेश की ओपनिंग जोड़ी ने एक बार फिर से हर किसी को प्रभावित किया। माधव कौशिक और आर्यन जुयाल के बीच एक बार फिर शतकीय साझेदारी हुई। हालांकि, माधव कौशिक 40 रन बनाकर आउट हो गए, मगर आर्यन जुयाल ने एक बार फिर बेहतरीन 50 जमाई। आर्यन ने 103 गेंदों पर 82 रन बनाए। इस दौरान उनके बल्ले से 10 चौके भी निकले।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड टीम ने फिर किया कमाल, रणजी ट्रॉफी क्वार्टर फाइनल में बनाई जगह

आर्यन की पारी की बदौलत ही उत्तर प्रदेश की टीम ने 46 ओवर के अंदर ही मुकाबले को 8 विकेट से अपने नाम कर लिया और अब विजय हजारे ट्रॉफी के आगे के राउंड में जगह बना ली है। बता दें कि आर्यन जुयाल का इस सीजन यह दूसरा अर्धशतक है। जबकि वह एक शतक भी जमा चुके हैं। अगले महीने आईपीएल की नीलामी है और उससे पहले यह गजब की फॉर्म आर्यन को खासा मदद कर सकती है।

To Top