Nainital-Haldwani News

मिलावटी उत्पाद होंगे फेल, गौलापार बेलवाल भोग ने लांच कर दिया है शुद्ध सरसों का तेल


मिलावटी उत्पाद होंगे फेल, बेलवाल भोग ने लांच कर दिया है शुद्ध सरसों का तेल

हल्द्वानी: गायत्री फ्लोर मिल ने आटे, बेसन, चावल, दालें, मसालों की विस्तृत रेंज की सफलता के बाद अब बेलबाल भोग सरसों का तेल बाजार में लॉन्च किया है।

Ad

गौलापार स्थित एक होटल में बेलवाल भोग सरसों का तेल लांच हुआ। इस मौके पर कंपनी के प्रबंधक मुकेश बेलवाल ने बताया कि कंपनी ने 2014 में बेलवाल भोग आटे को बाजार में उतारा था। तथा उसके बाद 2019 में कंपनी ने कई अन्य उत्पाद भी बाजार में उतारे।

यह भी पढ़ें 👉  गणतंत्र दिवस परेड में शामिल होंगी उत्तराखंड की झांकियां,बाबा बद्री के दर्शन करेगी पूरी दुनिया

जिसमें मुख्य रूप से बेसन, दलिया, चावल, दालें, मसालों की विशाल रेंज बाजार में ग्राहकों के लिए उपलब्ध कराई थी। जिसे अब तक ग्राहकों द्वारा बहुत पसंद किया जा रहा है।

मुकेश बेलवाल ने बताया कि आज जहां कंपनियां मुनाफा के लिए मिलावट करने में नहीं कतराती वहां हमारी कंपनी ग्राहकों को बेहतर क्वालिटी एवं उचित दाम में अपने प्रोडक्ट उपलब्ध करा रही है।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी पुलिस के अभियान को मिली सफलता,60 लाख रुपए की हिरोइन के साथ अधेड़ पकड़ा गया

इसी क्रम में हमने शुद्ध सरसों का तेल बिना मिलावट और बिना केमिकल का आज लॉन्च किया है। लॉन्चिंग के दौरान बेलवाल भोग कंपनी के सम्मानित डीलर एवं कर्मचारी मौजूद रहे।

कंपनी के प्रबंधक ने यह भी बताया कि सरकार के निर्देशों के अनुसार सरसों के तेल में मिलावट करना गलत है। इसलिए बेलवाल भोग एक नए प्रोडक्ट सरसों के तेल को मार्केट में उतार रहा है।

यह भी पढ़ें 👉  नैनीताल समेत पूरे कुमाऊं में बढ़ी गलन, अगले 48 घंटे में दो-तीन डिग्री और गिरेगा तापमान

यह तेल बिना किसी मिलावट के होगा। इसके लिए बकायदा एक इन हाउस प्लांट लगाया गया है। जिसमें राजस्थान से सरसों लाकर उसे क्रैश कर तेल निकाला जा रहा है।

प्रबंधक ने बताया कि फिलहाल कंपनी ने आधा लीटर, 1 लीटर, 2 लीटर और 5 लीटर की पैकिंग में सरसों के तेल को बनाया है। इसमें 1 लीटर के पैक की कीमत ₹200 तय की गई है।

To Top