Nainital-Haldwani News

नैनीताल हाईकोर्ट के पास बड़ा हादसा, बाल-बाल बचा मनु महारानी होटल का कर्मी


नैनीताल हाईकोर्ट के पास बड़ा हादसा, बाल-बाल बचा मनु महारानी होटल का कर्मी

नैनीताल: हाईकोर्ट परिसर के पास ही एक बड़ा हादसा हो गया है। बता दें कि एक विशालकाय बांज का पेड़ सड़क पर गिर गया। इस पेड़ के सड़क पर गिरने के कारण मनु महारानी होटल की बाउंड्री वॉल भी टूट गई। जिस कारण होटल परिसर में भी पेड़ पहुंच गया। हालांकि कोई जनहानि नहीं हुई। सूचना के बाद पहुंची फायर ब्रिगेड और वन विभाग की टीम राहत कार्य में जुट गई है।

जानकारी के मुताबिक शनिवार सुबह करीब 11:15 बजे के आसपास हाईकोर्ट परिसर के भीतर खड़ा एक बड़ा बांज का पेड़ हवा के तेज झोंके के साथ अचानक गिर गया। बताया जा रहा है कि इस दौरान तेज आवाज भी हुई। पेड़ की विशालता इस हद तक थी कि मनु महारानी की बाउंड्री वाल और बिजली के तारों को भी उसने अपनी चपेट में ले लिया।

यह भी पढ़ें 👉  एक बार फिर चर्चा में हरक सिंह रावत...बोले मुझे BJP कोर ग्रुप बैठक में नहीं बुलाया

बता दें कि परिसर के आउट हाउस में एक कर्मी सो रहा था। जब पेड़ छत पर आ कर गिरा तो कर्मी ने भागकर अपनी जान बचाई। हालांकि भगवान का लाख लाख शुक्र रहा कि किसी भी तरह की जनहानि नहीं हुई। मौके की सूचना तुरंत फायर ब्रिगेड और वन विभाग को दी गई। जिसके बाद टीम मौके पर पहुंच गई है।

यह भी पढ़ें 👉  अच्छी खबर...काठगोदाम में जल्द शुरू होगा बिजली से चलनी वाली ट्रेनों का संचालन

फिलहाल पेड़ को काटकर हटाने का कार्य किया जा रहा है। जिसमें करीब एक घंटा लगने का अनुमान लगाया जा रहा है। लाजमी है कि इस कारण यातायात व्यवस्था भी ठप हो गई। नैनीताल की ओर आ रहे वाहनों को कालाढूंगी रोड पर ही रोकना पड़ा। कालाढूंगी से आ रहे वाहनों के कारण तल्लीताल क्षेत्र में भारी जाम लग गया।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी में अब घर-घर डॉक्टर करेंगे होम आइसोलेशन में रहे मरीजों की जांच

गौरतलब है कि इन दिनों बारिश का प्रकोप जारी है। नैनीताल शहर में बीते दिनों डीएसबी परिसर के पास भी भूस्खलन हुआ था। जिस कारण खतरा बढ़ गया था। मौसम विभाग ने भी बारिश का अलर्ट जारी किया हुआ है।

To Top