Dehradun News

उत्तराखंड: क्रिकेट कोच के खिलाफ पॉक्सो एक्ट में केस दर्ज, बच्चों के साथ गंदा काम करने का आरोप

देहरादून: क्रिकेट कोच नरेंद्र शाह की मुश्किल बढ़ती नजर आ रही हैं। सोशल मीडिया पर महिला क्रिकेटर के साथ अश्लील बाते वायरल होने के बाद नरेंद्र शाह ने जहर गटक लिया था। उन्हें दून हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था और अब वह पहले से बेहतर बताए जा रहे हैं। वायरल हुए ऑडियो के बाद सीएयू ने भी उन्हें सभी पद से हटा दिया था।

इस मामले में नया अपडेट पुलिस की ओर से आ रहा है। महिला क्रिकेटर का परिवार एसएसपी देहरादून से मिला और कोच के खिलाफ गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने बताया कि कोच लंबे वक्त से बच्चों के साथ गंदी हरकत कर रहा था। नरेंद्र शाह के खिलाफ वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक दलीप सिंह कुंवर ने मुकदमा दर्ज करने के निर्देश जारी कर दिए थे। नेहरू कॉलोनी थाने में शाह के खिलाफ तीन महिला क्रिकेटरों ने शिकायत दी है, जिसमें एक तहरीर पर पुलिस ने पॉक्सो एक्ट, SC/ST एक्ट के साथ अन्य गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है।जबकि अन्य दोनों तहरीरों पर पुलिस जांच कर रही है। बताया जा रहा है महिला क्रिकेटर नरेंद्र शाह की एकेडमी में ट्रेनिंग ले रही थी और वह उनके साथ गलत व्यवहार करता था।

सोशल मीडिया पर कुछ दिन पहले एक ऑडियो वायरल हुआ था। इस ऑडियो में कोच क्रिकेटर के साथ अश्लील बाते कर रहा था। इसके अलावा एक अन्य ऑडियो में वह महिला क्रिकेटर को गंदी गाली देते हुए सुना गया। अब पुलिस के पास मामला पहुंच गया है और जांच जारी है।

To Top
Ad