Haridwar News

उत्तराखंड के स्कूल में कक्षा तीन के बच्चे को बेरहमी से पीटा, मौत

Ad
Ad
Ad
Ad
Ad

हरिद्वार: प्रदेश के कई इलाकों से बीते कुछ समय में विद्यार्थियों पर शिक्षकों के अत्याचार के कई मामले सामने आए हैं। एक ऐसे ही मामले ने फिर से तूल पकड़ा है। एक स्कूल में कक्षा तीन के बच्चे को स्कूल प्रबंधक ने इतनी बुरी तरह से पीटा की उसकी मौत हो गई। परिजनों ने अब स्कूल में हंगामा खड़ा कर दिया है।

मामला रुड़की के भगवानपुर थाना क्षेत्र के कस्बा स्थित रहमान इंटर कॉलेज का है। जहां बीती दस दिसंबर को स्कूल प्रबंधक ने कक्षा तीन के बच्चे अली की पिटाई की थी। जिसके बाद उसकी तबीयत खराब हो गई। हालात ऐसी बिगड़ी कि पहले तो उसका इलाज भगवानपुर के एक निजी अस्पताल में चला।

फिर बाद में उसको हायर सेंटर चंडीगढ़ के लिए रवाना कर दिया गया था। ऐसे में मंगलवार देर रात उसकी अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई। इसके बाद बुधवार की सुबह होते ही बच्चे के स्वजन व अन्य लोगों ने मौके पर पहुंचकर हंगामा शुरू किया और स्‍कूल प्रबंधक पर आरोप लगाया।

यह भी पढ़ें 👉  नशा बुरी चीज है...उत्तराखंड में युवक ने दोस्त को कुल्हाड़ी से मार डाला

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह से मामले को शांत कराया। इस दौरान प्रबंधक स्कूल से गायब है। इधर, पुलिस का कहना है कि अभी तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी। फिलहाल पुलिस मामले को सही तरह से समझने मे जुटी है।

To Top