Uttarakhand News

दिल्ली में हुई अहम बैठक के बाद CM धामी के बयान ने सब नॉर्मल कर दिया ? क्या ये सच है…


सोर्स- न्यूज 18
Ad
Ad

नई दिल्ली: देहरादून और दिल्ली की दूरी मिनटों की रह गई है। नहीं, ऐसा नहीं है कि कोई हवाई सेवा या ट्रेन या बस सेवा शुरू हो गई है। बल्कि राजनीतिक दूरी के लिहाज से अब दिल्ली ज्यादा दूर नहीं रह गया है। उत्तराखंड में भाजपा के बहुमत पाने के बाद से लगातार नेताओं की दिल्ली दौड़ जारी है। कार्यवाहक मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का नाम सीएम बनने की रेस में आगे हैं, इसलिए सबसे ज्यादा भागादौड़ी भी उन्हीं की हो रही है। बीती रात गृह मंत्री अमित शाह के साथ अहम बैठक करने के बाद सबकी निगाहें सीएम धामी पर थीं। लेकिन उन्होंने एक बयान से मानो सब नॉर्मल कर दिया।

Ad
Ad

दरअसल बीती शाम सीएम पुष्कर सिंह धामी की भारत के गृह मंत्री अमित शाह के साथ दिल्ली स्थित संसद भवन में अहम बैठक हुई। बैठक में दोनों के अलावा राज्यसभा सांसद अनिल बलूनी भी मौजूद रहे। माना जा रहा था कि ये बैठक अब तक की बैठकों में सबसे महत्वपूर्ण होने वाली है। शायद ऐसा हुआ भी हो। अब शायद का इस्तेमाल इसलिए कर रहे हैं क्योंकि सीएम धामी ने कयासों पर कुछ देर के लिए पानी फेर दिया है। बैठक के बाद सीएम धामी ने मीडिया से कहा कि ये एक सामान्य बैठकों में से एक थी।

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से जब पूछा गया कि आपका नाम सबसे आगे चल रहा है। उसे लेकर इस बैठक में क्या बात हुई। तो उन्होंने मुस्कुराते हुए कहा कि नहीं नहीं, ऐसी कोई बात नहीं है। मुख्यमंत्री के नाम को लेकर बैठक में कोई चर्चा नहीं हुई। ये बैठक उन बैठकों में से एक थी, जिनमें सामान्य चुनावों की बात हुई। गौरतलब है कि उत्तराखंड को अपने अगले मुख्यमंत्री के नाम का इंतजार है। वहीं, सीएम धामी खटीमे से विधानसभा चुनाव हारने के बाद भी इस रेस में सबसे आगे चल रहे हैं। बताया जा रहा है कि कुछ दिनों स्थिति साफ हो जाएगी।

यह भी पढ़ें 👉  रेलवे के फैसले से उत्तराखंड की दो ट्रेनों को मिलेगा फायदा

Join-WhatsApp-Group
Ad
Ad
Ad
To Top