Champawat News

चंपावत में सीएम धामी का अनोखा प्रचार, बाइक चलाकर वोट मांगने पहुंचे तो देखते रह गए लोग…


Ad
Ad
Ad
Ad

चंपावत: मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी चंपावत से विधानसभा उपचुनाव (Champawat bypoll election) की तैयारियों में जुटे हुए हैं। 31 मई को सुबह 8:00 बजे से मतदान की प्रक्रिया शुरू हो जाएगी। जिससे पहले बीती देर शाम को प्रचार-प्रसार भी थम गया है। अब प्रत्याशी केवल डोर टू डोर प्रचार ही कर सकते हैं। ऐसे में सीएम धामी का एक अनोखा अंदाज सोशल मीडिया (CM Dhami style social media viral) पर वायरल हो रहा है।

बता दें कि भाजपा प्रत्याशी और मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी सोमवार सुबह से ही डोर टू डोर प्रचार प्रसार पर निकल पड़े। इस दौरान उनके साथ निवर्तमान विधायक कैलाश गहतोड़ी और कई सारे समर्थक बाइकों पर मौजूद थे। बता दें कि सभी लोगों ने बाइक रैली (CM Dhami motorcycle rally Champawat) निकालकर अलग अंदाज में डोर टू डोर जनसंपर्क किया।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड रोडवेज बस ने कार को मारी टक्कर, यात्री बोले नशे में था ड्राइवर...

सीएम धामी अपने अंदाज में टनकपुर-बनबसा के विभिन्न क्षेत्रों में जनसंपर्क करते नजर आए। गौरतलब है कि सीएम पुष्कर सिंह धामी जैसे ही अचानक बाइक चलाते हुए लोगों को दिखे तो जनता भी आश्चर्यचकित हो गई। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने मोटर बाइक (Motor bike CM Dhami) से जनता के बीच पहुंचकर अपने लिए मतदान करने की अपील की।

यह भी पढ़ें 👉  पेपर लीक मामले के बाद उत्तराखंड शासन ने UKSSSC के सचिव को पद से हटाया

लाजमी है कि मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी हाल ही में हुए विधानसभा चुनाव में अपनी खटीमा विधानसभा सीट (CM Dhami Khatima seat) से चुनाव हार गए थे। लेकिन सत्ता में आकर इतिहास रचने के बाद भारतीय जनता पार्टी ने उनके नेतृत्व पर भरोसा किया और उन्हें दोबारा से मुख्यमंत्री बना दिया। जिसके बाद चंपावत के विधायक कैलाश गहतोड़ी ने सीएम धामी के लिए अपनी सीट खाली की थी। अब सीएम धामी को उपचुनाव में जीतना जरूरी है।

Join-WhatsApp-Group
To Top