Pithoragarh News

उत्तराखंड पुलिस कांस्टेबल का शव जंगल में पेड़ से लटका मिला, आखिर कैसे हुई मौत?

File Photo
Ad
Ad
Ad
Ad

पिथौरागढ़: बेरीनाग थाने में तैनात कांस्टेबल का संदिग्ध हालत में शव मिलने से हड़कंप की स्थिति पैदा हो गई। शनिवार को भनोली तहसील क्षेत्र के तलेट बैंड के पास शव जंगल में पेड़ से लटका मिला। ग्रामीणों के बताने पर पुलिस ने मौके पर आकर शव को कब्जे में लिया। फिलहाल पुलिस ने मामले को संदिग्ध मानकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

काशीपुर गढ़वाल सभा निवासी 42 वर्षीय संजय रावत पुत्र भोपाल सिंह रावत निवासी बाजखेत मानिला सल्ट, हाल निवासी गढ़वाल सभा, काशीपुर का शव शनिवार को अल्मोड़ा-पिथौरागढ़ राष्ट्रीय राजमार्ग पर मिला। यहां दन्या कस्बे के तलेट बैंड के पास मवेशी चराने गए बच्चों को शव दिखाई दिया तो ग्रामीणों द्वारा पुलिस को सूचना दी गई।

पुलिस के मुताबिक 2002 बैट के कांस्टेबल संजय रावत बीती 29 सिंतबर से लापता थे। जानकारी के अनुसार कांस्टेबल संजय बेरीनाग से बाइक यूके 18-9638 से निकले थे। उनकी बाइक गहरी खाई से बरामद हुई है। अल्मोड़ा सीओ विमल कुमार ने बताया कि सिपाही का दन्या के पास जंगल में पेड़ से लटका शव बरामद हुआ है। मामला संदिग्ध मानकर जांच की जा रही है। हत्या हुई या आत्महत्या, इसका अभी पता नहीं है। मौत के कारणों को खोजा जा रहा है।

Join-WhatsApp-Group
Ad
यह भी पढ़ें 👉  सीएम धामी का ऐलान, प्रदेश में होगी 330 महिला होमगार्डों की भर्ती
To Top