Nainital-Haldwani News

हल्द्वानी से हरियाणा जाना होगा आसान, कुछ ही दिनों में शुरू होगी डायरेक्ट बस सेवा

Ad
Ad
Ad
Ad

हल्द्वानी: रोडवेज यात्रियों के लिए अच्छी खबर है। हल्द्वानी और हरियाणा के बीच अब एक अक्टूबर से रोडवेज की डायरेक्ट बस सेवा शुरू होने जा रही है। हरियाणा के भिवानी से हल्द्वानी डिपो के लिए यह बस सेवा के शुरू होने के बाद यात्रियों को फायदा होगा। बता दें कि हरियाणा राज्य परिवहन विभाग के भिवानी डिपो को रूट परमिट भी प्राप्त हो गया है।

गौरतलब है कि भिवानी से हल्द्वानी का रास्ता करीब 400 किलोमीटर लंबा है। इस रूट पर सीधी रेल सेवा भी नहीं है। जिस वजह से यात्रियों को परेशानी उठानी पड़ती है। हरियाणा के पर्यटकों को भी रोडवेज बस सेवा का लाभ मिलेगा। बस भिवानी से वाया दिल्ली, गढ़गंगा, हापुड़, रामपुर, रुद्रपुर होते हुए हल्द्वानी तक जाएगी। हाल ही में भिवानी डिपो को मिली बीएस-6 नई बसें इस रूट पर चलेंगी।

जानकारी के अनुसार भिवानी बस स्टैंड से सुबह करीब साढ़े सात बजे बस हल्द्वानी के लिए चलेगी फिर रात्रि ठहराव करने के बाद अगले दिन की सुबह वहां से चलकर शाम करीब पांच बजे तक भिवानी बस स्टैंड वापस पहुंचेगी। भिवानी डिपो महाप्रबंधक नेत्रपाल खत्री ने बताया कि रूट परमिट मिल गया है। ड्यूटी इंचार्ज इंद्र सिंह वर्मा ने बताया कि एक अक्टूबर से बस सेवा शुरू हो जाएगी।

Join-WhatsApp-Group
Ad
यह भी पढ़ें 👉  फिर संकटमोचन बने कमिश्नर दीपक रावत, जनता दरबार में मिठाई लेकर पहुंची महिला
To Top