Pithoragarh News

कार चलाना सीखते वक्त खाई में गिरा वाहन, पिथौरागढ़ में बाल बाल बचे पिता-पुत्र


कार चलाना सीखते वक्त खाई में गिरा वाहन, पिथौरागढ़ में बाल बाल बचे पिता-पुत्र
Ad
Ad

पिथौरागढ़: सावधानी हटी तो दुर्घटना घटी। जिले से एक ऐसा ही मामला सामने आया है। दरअसल पिता को कार चलाना सिखाना महंगा पड़ गया। मुन्स्यारी में पिता को कार सिखाते समय जीआईसी मैदान हेलीपैड के करीब गाड़ी का नियंत्रण खो गया। बताया जा रहा है कि कार करीब 15 मीटर नीचे खाई में जा गिरी। कार दीवार से टकराकर पलट गई। बहरहाल पिता और पुत्र गंभीर रूप से घायल हैं और उनका इलाज चल रहा है।

Ad
Ad

जानकारी के अनुसार 18 वर्षीय लकी अपने 63 वर्षीय पिता मंगल सिंह को कार सिखाने के लिए रोज की तरह मुन्स्यारी हेलीपैड ग्राउंड पर गया था। जब वह पिता को कार चलाना सिखा रहा था तभी कार अनियंत्रित होकर हेलीपैड से नीचे जा गिरी। स्थानीय लोगों ने हादसे को देख हड़कंप मच गया।

तभी वहां भीड़ इकट्ठा हो गई। पुलिस को भी मौके की सूचना दी गई। आनन-फानन में स्थानीय लोगों ने पुलिस टीम के साथ मिलकर घायलों को खाई से निकाला। फिर उन्हें निजी वाहन से मुनस्यारी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया। जहां पर घायलों का प्राथमिक उपचार किया गया। इसके बाद दोनों को जिला चिकित्सालय पिथौरागढ़ भेज दिया गया।

डॉ. प्रणित टोलिया के मुताबिक पिता और पुत्र घायल हैं लेकिन खतरे से बाहर हैं। अंदरूनी चोट होने की वजह से दोनों को फिलहाल हायर सेंटर पिथौरागढ़ रेफर किया गया है। अगर आप भी कार सीख रहे हैं तो सारे नियमों के साथ कार चलाना सीखें। ऐसी किसी जगह पर सीखें जहां ज्यादा भीड़ ना हो अथवा हादसा होने की गुंजाइश ना हो।

Join-WhatsApp-Group
Ad
Ad
Ad
To Top