Nainital-Haldwani News

सस्ता गल्ला विक्रेता की कोरोना से मौत,पूर्ति निरीक्षक रवि सनवाल ने उठाई बेटे की पढ़ाई की जिम्मेदारी



हल्द्वानी: कोरोना वायरस ने सैकड़ों परिवारों के अकेला कर दिया है। जो कल्पना कोई नहीं कर सकता है, उस दौर का सामना वह लोग कर रहे हैं। हल्द्वानी में सस्ता गल्ला विक्रेता का हंसता खेलता परिवार कोरोना वायरस ने उजाड़ दिया। इस बीमारी के चलते परिवार के दो सदस्यों की मौत हो गई।

Ad

जानकारी के अनुसार कुंवरपुर निवासी लाखन सिंह धारियाल (37 वर्षीय) कुंवरपुर में सस्ता गल्ला की दुकान है। परिवार में पिता नर सिंह, माता गीता देवी, भाई, पत्नी और दो पुत्र थे। करीब 10 दिन पहले परिवार के तीन लोग कोरोना वायरस की चपेट में आ गए थे, सभी को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था। शुक्रवार सुबह लाखन सिंह की माता गीता देवी की मौत हो गई। शनिवार करीब 11 बजे लाखन सिंह की भी मौत हो गई। एक परिवार के दो लोगों की मौत से परिवार में कोहराम मच गया।

यह भी पढ़ें 👉  "मेरी पत्नी को ही दे देते टिकट...", टिकट कटने के बाद रो पड़े भाजपा के विधायक - VIDEO

इस मुश्किल वक्त में सस्ता गल्ला विक्रेता की परिवार की मदद के लिए पूर्ति निरीक्षक रवि सनवाल आगे आए हैं। उन्होंने बताया कि लाखन सिंह धारियाल अपने अंतिम समय में बच्चे और पत्नी को लेकर चिंतित थे। उन्होंने कहा कि वह एक बेटे के पढ़ाई का पूरा खर्च उठाएंगे।

यह भी पढ़ें 👉  नामांकन का आखिरी दिन...भाजपा ने अबतक एक सीट पर घोषित नहीं किया है अपना उम्मीदवार

पूर्ति निरीक्षक रवि सनवाल जानकारी दी कि लाखन सिंह धारियाल ने दो दिन पहले अस्पताल से मैसेज किया था। उनकी ओर से निवेदन किया गया कि उनकी मौत के बाद दुकान को पत्नी के नाम कर दिया जाए, ताकि वह दोनों बच्चों को पाल सके।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी विधानसभा सीट पर बदले का रण...सुमित व जोगिंदर में किस के सिर सजेगा ताज ?

पूर्ति निरीक्षक बार-बार उसे दिलासा देते रहे कि ऐसा कुछ नहीं होगा हिम्मत रखों, लेकिन आखिर में उसने दम तोड़ दिया। पूर्ति निरीक्षक रवि सनवाल ने बताया कि साथ ही दुकान भी पत्नी की नाम की जाएगी।

To Top