National News

बवाल हो गया…बॉयफ्रेंड ने WhatsApp पर ब्लॉक किया तो 20 वर्षीय गर्लफ्रेंड ने खुद को लगाई फांसी


File Photo
Ad
Ad
Ad
Ad

नई दिल्ली: आधुनिक जमाने में खुदकुशी के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। छोटी बातों पर नाराज होकर युवा आत्महत्या की तरफ अग्रसर हो रहे हैं। इस बार कथित रूप से अपने बॉयफ्रेंड द्वारा ब्लॉक किए जाने से नाराज होकर एक युवती ने खुद को फांसी लगा ली। जब पुलिस को ये जानकारी मिली तो पूरे महकमे में हड़कंप मच गया।

बता दें कि बुधवार को पुलिस को जानकारी मिली कि एक महिला ने उपनगरीय दहिसर में रेलवे ट्रैक के किनारे स्थित एक घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लिया। युवती की पहचान 20 वर्षीय प्रणाली लोकारे के रूप में हुई है। पुलिस का कहना है की महिला और उसका 27 वर्षीय प्रेमी पिछले 6 सालों से एक-दूसरे को जानते थे।

यह भी पढ़ें 👉  करंट लगने से 10 कांवड़ियों की हुई मौत, 16 हॉस्पिटल में भर्ती

पुलिस ने बताया कि दोनों में एक रात पहले ही एक शादी के फंक्शन में किसी बात को लेकर बहस हुई थी। इसके बाद दोनों अपने अपने घर चले गए और फिर भी महिला ने अपने प्रेमी को फोन करना जारी रखा। जब यह सिलसिला लगातार चलता रहा तो प्रेमी ने युवती का नंबर व्हाट्सएप पर ब्लॉक कर दिया।

यह भी पढ़ें 👉  सांसद मनोज तिवारी ने तोड़ा नियम, ट्रैफिक पुलिस ने काटा 41 हजार रुपए का चालान

पुलिस की मानें तो महिला बाद में अपने प्रेमी के घर पहुंच गई थी और उसने व्हाट्सएप पर उसका नंबर ब्लॉक किए जाने को लेकर उससे सवाल भी किया। बाद में वह उसके घर पर ही रुक गई। इसके बाद जब प्रेमी सुबह उठा तो उसने देखा कि युवती कमरे में फांसी के फंदे पर लटकी हुई है। जिसे देख कर उसके पैरों तले जमीन खिसक गई। बता दें कि राजकीय रेलवे पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली है। कोई भी सुसाइड नोट बरामद नहीं किया गया है।

Join-WhatsApp-Group
To Top