HomeNewsHaldwani Newsहल्द्वानी:बाज़ार में धड़ाधड़ चल रहा था IPL सट्टेबाज़ी का काम,पुलिस ने हज़ारों...

हल्द्वानी:बाज़ार में धड़ाधड़ चल रहा था IPL सट्टेबाज़ी का काम,पुलिस ने हज़ारों रुपए के साथ तीन को दबोचा

हल्द्वानी: सट्टा बाज़ार एक बार फिर सक्रिय हो गया है। आईपीएल की शुरुआत के साथ ही शहर में सटोरियों पर पैनी नज़र रखी जा रही है। कुछ दिन पहले भी नगरीय पुलिस द्वारा सटोरियों को पकड़ा गया था। रविवार की रात फिर तीन सटोरिए हत्थे लगे हैं। साथ में हज़ारों रुपए व मोबाइल भी बरामद किए गए हैं।

आईपीएल को भारत में लगभग हर क्रिकेट प्रेमी पसंद करता है। सट्टेबाज़ इसे अपने मतलब से पसंद करते हैं। शहर की अलग-अलग जगहों पर लोग इसके नाम पर ऑनलाइन सट्टा लगाते हैं। जिसमें खेल के अन्य-अन्य पहलुओं पर रुपए लगाए जाते हैं। हल्द्वानी पुलिस ने ऐसे ही धंधों को रोकने के लिए अपनी निगरानी पुख्ता की हुई है।

रविवार को बनभूलपुरा क्षेत्र से ऐसा ही एक मामला सामने आया है। एसओजी सुधीर कुमार के अनुसार क्षेत्र में करीब शाम छह बजे उपनिरीक्षक दीवान सिंह, कांस्टेबल नारायण वर्मा, कांस्टेबल छोटेलाल, कांस्टेबल धीरज कुमार ने लाइन नंबर 17 तिराहे के पास निरीक्षण पर थे। इसी दौरान बुध बाजार चिराग अली शाह मजार के पास गली में सट्टा लगाते कुछ लोग दिखाई दिए।

यह भी पढ़ें: हल्द्वानी: 6 दिन के Curfew में इन सेवाओं को मिलेगी छूट, 15 बिंदुओं पर डाले नजर

यह भी पढ़ें: हल्द्वानी समेत नैनीताल जिले के तीन शहरों में 27 अप्रैल से 3 मई तक Curfew लगाया गया

सूचना मिली तो पुलिस कर्मचारी मौके पर पहुंचे। चुपके से जाकर गली में बैठे तीन को दबोचा गया। जिसके बाद बाज़ार में हड़कंप मच गया। दरअसल यहां लोग पहुंचकर सट्टा लगा रहे थे और पैसे दे रहे थे। अब पुलिस ने उनके पास से 8400 रुपए व मोबाइल फोन बरामद किए। फोन में ऑनलाइन सट्टे का एप्लीकेशन मिला।

नाम पता पूछने पर उन्होंने अपना नाम उबैस उर्फ छोटे, युसूफ खान व मो. बेकस बताया। पकड़े गए आरोपितों का 13 जुआ अधिनियम में कार्रवाई कर न्यायालय में पेश किया जा रहा है। हल्द्वानी पुलिस सट्टेबाजों को गिरफ्त में लाने के लिए लगातार प्रयासरत है।

यह भी पढ़ें: हल्द्वानी: युद्ध स्तर पर चल रहा है काम, कुछ ही दिनों में तैयार होगा ऑक्सीजन युक्त अस्पताल

यह भी पढ़ें: शिक्षकों के साथ नहीं चलेगी स्कूल की मनमानी, घर से लेगें Classes, आदेश जारी

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड में 1700 से ज्यादा लोगों ने कोरोना को हराया, 163 इलाकों में लॉकडाउन

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड सरकार का आदेश जारी, शादी समारोह में केवल 50 लोग हो सकेंगे शामिल

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here