Nainital-Haldwani News

हल्द्वानी में 105 ग्राम स्मैक के साथ पकड़ा गया तस्कर, बोला हकीम का चूर्ण है…

हल्द्वानी: शहर में पुलिस नशा रोकने के लिए लगातार चेकिंग अभियान चला रही है। बीते दिन एक व्यक्ति को कैनाल रोड के पास पकड़ा गया है, जिसके पास से 105 ग्राम स्मैक बरामद हुई है। युवक हल्द्वानी में रहकर कबाड़ का काम करता है और पहाड़ में नशा सप्लाई करने जा रहा था, जिसे पकड़ लिया गया है।

एसएसपी नैनीताल पंकज भट्ट ने खुलासा करते हुए बताया कि मंगलवार शाम को पुलिस की टीम द्वारा कैनाल रोड पर जी.एस.टी. भवन के पास आने जाने वाले वाहनों/ संदिग्ध व्यक्तियों की चैकिंग की जा रही थी। तभी पांच बजे के आसपास एक व्यक्ति हायडिल मन्दिर /पनचक्की की तरफ से कैनाल रोड पर फुटपाथ पर पैदल पैदल आ रहा था जिसने पीठ पर एक बैग टांगा हुआ था।

उक्त व्यक्ति पुलिस को देखते ही रुक गया और संदिग्ध रूप से जाता हुआ दिखाई दिया। इसके बाद शक होने पर पुलिस कर्मियों ने व्यक्ति को दौड़कर जी.एस.टी. भवन के गेट से पहले घेरकर पकड़ लिया। उसने अपना नाम सग्गन पुत्र कमसर निवासी ग्राम ओझा पो. व थाना बिनावर जिला बदांयु उत्तर प्रदेश उम्र 35 वर्ष बताया।

व्यक्ति के बैग में चेकिंग करने पर उसमें से स्मैक बरामद की गई। जबकि उसका कहना था कि बैग में कपड़े हैं और हकीम का बताया हुआ चूर्ण है। सख्ती से पूछने पर उसने कुबूल किया कि ये स्मैक है। उसने बताया कि वो हल्द्वानी में रहकर कबाड़ का काम करता है और स्मैक अपने गांव के फुरकान पुत्र इकबाल निवासी ग्राम ओझा पो. व थाना बिनावर जिला बदायुं उ.प्रदेश से लेकर आया है।

आरोपित चुपचाप पहाड़ जाने की फिराक में था मगर पुलिस ने उसे पकड़ लिया। बैग में से इलेक्ट्रॉनिक तराजू भी मिला है। स्मैक का कुल वजन 105 ग्राम पता चला है। इतनी अधिक मात्रा में अवैध स्मैक रखने के जुर्म में उसे धारा 8/21 NDPS Act में हिरासत में लिया गया और नियम के तहत स्मैक बरामद कर ली गई है।

To Top
Ad