Nainital-Haldwani News

हल्द्वानी कठघरिया निवासी रोहित भट्ट ने UPPSC की परीक्षा में किया टॉप, बधाई दें


हल्द्वानी: शहर के एक और युवा ने नाम रोशन किया है। कठघरिया निवासी रोहित भट्ट ने पहले ही प्रयास में उत्तर प्रदेश पब्लिक सर्विस कमीशन की ओर से आयोजित इंजीनियरिंग सर्विस परीक्षा में पहली रैंक हासिल की है। इस उपलब्धि से उन्होंने हल्द्वानी सहित पूरे नैनीताल जिले को गौरवान्वित किया है।

जानकारी के मुताबिक वर्तमान में हल्द्वानी तहसील क्षेत्र के कठघरिया निवासी रोहित भट्ट मूल रूप से नैनीताल जिले के ओखलकांडा क्षेत्र के रहने वाले हैं। रोहित ने उत्तर प्रदेश पब्लिक सर्विस कमीशन के द्वारा 2021 में आयोजित की गई इंजीनियरिंग सर्विस परीक्षा उत्तीर्ण कर ली है।

इससे भी ज्यादा खुशी की बात यह है कि रोहित ने ये परीक्षा पहली रैंक के साथ उत्तीर्ण की है। 22 वर्षीय रोहित ने पहले ही प्रयास में कठिन परीक्षा को पास कर सबका नाम रोशन किया है। बता दें कि रोहित की शुरुआती पढ़ाई द मास्टर स्कूल हल्द्वानी से हुई है। इसके बाद उन्होंने पंतनगर विश्वविद्यालय से एग्रीकल्चर में बीटेक भी किया है।

रोहित फिलहाल वक्त में पंतनगर विश्वविद्यालय से एमटक कर रहे हैं। रोहित के पिता नैनीताल को अप कोऑपरेटिव बैंक में कार्यरत हैं। जबकि उनकी माता एक ग्रहणी हैं। रोहित की सफलता पर उनके माता-पिता को तो गर्व है ही। मगर पूरा हल्द्वानी भी रोहित को बधाई दे रहा है। उनके घर पर बधाई देने वालों का तांता भी लगा हुआ है।

To Top