Ad
Nainital-Haldwani News

हल्द्वानी में नशेड़ी युवकों ने पुलिस के साथ की बदसलूकी, मुक्के-थप्पड़ मारे और वर्दी भी फाड़ी

File Photo
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad

हल्द्वानी: पुलिस का काम होता है लॉ एंड ऑर्डर को मेंटेन करना। लेकिन कुछ अराजक तत्व इस काम को बेहद मुश्किल बना देते हैं। हल्द्वानी हाइडिल तिराहे के पास से गंभीर मामला सामने आया है। यहां पर बीती रात दो नशेड़ी बाइक सवारों को पुलिस जवानों ने नसीहत दी तो वे उल्टा जवानों से भिड़ गए। युवकों ने दो कांस्टेबलों के लात-घूसें और थप्पड़ मारने के साथ उनकी वर्दी भी फाड़ दी। दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

काठगोदाम थाना प्रभारी प्रमोद पाठक ने जानकारी दी और बताया कि 15 मई की रात को गश्त के दौरान कांस्टेबल नीरज शर्मा व एक होमगार्ड ने नशे में धुत दो बाइक सवारों को समझाने का प्रयास किया। दोनों की सलामती के लिए जवानों का ये प्रयास उन्हीं के ऊपर भारी पड़ गया। वो ऐसे कि युवक पुलिस जवानों के साथ गाली गलौज करने लगे। सूचना मिलने के बाद एसआई भुवन सिंह राणा, कांस्टेबल अरविंद, योगेश व होमगार्ड विवेक मौके पर पहुंच गए।

यह भी पढ़ें 👉  एक अक्टूबर से बैन होगी दिल्ली में उत्तराखंड रोडवेज बसों की ENTRY!

आरोपितों ने पहले पुलिस कर्मियों को जान से मारने की धमकी दी। फिर दोनों हमलावर हो गए। शिवपुरी दमुवाढूंगा निवासी हीरा सिंह ने कांस्टेबल अरविंद कार्की को घूसा मारकर धक्का दिया। साथ ही उनकी वर्दी फाड़ी और कॉलर में लगे ब्लूटूथ को भी तोड़ दिया। जबकि बगवाली पोखर रानीखेत अल्मोड़ा निवासी तारा चंद्र चौधरी ने कांस्टेबल नीरज शर्मा को लात घुसों से मारपीट कर धक्का दिया और सुबह ही ट्रांसफर कराने की धमकी दे दी।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी से हरियाणा जाना होगा आसान, कुछ ही दिनों में शुरू होगी डायरेक्ट बस सेवा

इसके बाद दोनों को बेस अस्पताल में मेडिकल के लिए लाया गया तो आरोपित ने शांत होने की बजाय कांस्टेबल नीरज के थप्पड़ जड़ दिए। थाना प्रभारी प्रमोद पाठक ने बताया कि दोनों आरोपितों पर मारपीट, गालीगलौज, सरकारी कार्य में बाधा डालने आदि धाराओं में केस दर्ज कर लिया गया है। हल्द्वानी में ऐसी वारदात सामने आने से वाकई पुलिस प्रशासन की सख्ती पर भी सवाल उठ रहे हैं। जब पुलिस के साथ ऐसा हो जा रहा है तो भला आम आदमी कैसे सुरक्षित रहें।

Join-WhatsApp-Group
To Top