Nainital-Haldwani News

विरोध का नया अंदाज, हल्द्वानी में धरना देने के लिए गड्ढे में ही बैठ गए पार्षद साहब

विरोध का नया अंदाज, हल्द्वानी में धरना देने के लिए गड्ढे में ही बैठ गए पार्षद साहब

हल्द्वानी: निर्माण के काम होने जरूरी हैं। लाजमी है किसी भी शहर को सुंदर बनाने के लिए निर्माण जरूरी है। लेकिन कई बार निर्माण कार्यों में सुस्ताई की हद हो जाती है। इसी वजह से कई बार लोगों को परेशानी झेलनी पड़ती है। हल्द्वानी की ऐसी ही एक परेशानी से जूझने की जिम्मेदारी पार्षद रवि जोशी ने ले रखी है।

दरअसल पार्षद रवि जोशी लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों से नाराज होकर धरने पर बैठ गए। धरने पर बैठ गए से ज्यादा जरूरी बात है कि कहां और क्यों बैठे। पार्षद रवि जोशी पीडब्ल्यूडी द्वारा जेल रोड चौराहे पर खोदे गए गड्ढे में ही धरने पर बैठ गए।

यह भी पढ़ें 👉  हाई कोर्ट ने चारधाम यात्रा पर लगाई गई रोक हटाई, कुछ नियमों का करना होगा पालन

ऐसा इसलिए क्योंकि काफी दिनों से जेल रोड चौराहे पर निर्माण कार्य चल रहा है। चौराहे के सौंदर्यीकरण के लिए ये कार्य किया जा रहा है। इसके तहत एक गड्ढा खोदा गया है। जो कि परेशानी का सबब बनता जा रहा है। पार्षद का आरोप है कि आए दिन स्थानीय लोग व बाइक सवार इसमें गिरकर घायल हो रहे हैं।

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड में युवाओं की बल्ले बल्ले, विभिन्न विभागों के इन 1500 पदों पर होंगी भर्तियां

यह भी पढ़ें: हल्द्वानी के पत्रकारों का होगा दिल्ली में सम्मान,डिजिटल मीडिया में बनाई पहचान

लाजमी है कि बरसात की सीजन है। इसलिए गड्ढे में पानी भरने से सड़कें भी कीचड़ युक्त हो जा रही हैं। इसके अलावा गड्ढे में धरने पर बैठे पार्षद रवि जोशी ने ये भी आरोप लगाया कि गड्ढा शहर के सौंदर्यीकरण के लिए जरूर खोदा गया है मगर गड्ढे की मिट्टी को अधिकारियों की शह पर बेच दिया गया।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी संकल्प कोचिंग के बच्चों को शाबाशी दें, JEE Mains में 13 बच्चे लेकर आए रिकॉर्ड अंक

पार्षद ने लोक निर्माण विभाग से सौंदर्यीकरण का काम जल्द शुरू करने या फिर जल्द से जल्द गड्ढे को भरे जाने की मांग की है। इसके अलावा उन्होंने कहा कि जब तक लोक निर्माण विभाग के अधिकारी मौके पर नहीं आएंगे तब तक उनका धरना जारी रहेगा।

हालांकि पार्षद को समर्थन देने पहुंचे कांग्रेसी नेता सुमित हृदयेश भी गड्ढे में बैठ गए। बाद में लोनिवि के आश्वासन पर दोनों नेताओं ने धरना समाप्त किया। उधर गड्ढा भरने की कार्रवाई शुरू हो गई है।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी में जीवित विधवा महिला को मृत दिखाकर रिश्तेदारों ने ही हड़प ली लाखों की ज़मीन

यह भी पढ़ें: काठगोदाम:निर्मला स्कूल के पास नहर में मिला बागेश्वर निवासी युवक का शव

यह भी पढ़ें: नैनीताल: एक मैसेज के वजह से हुई पर्यटक दीक्षा मिश्रा की हत्या, कबाड़ी इमरान ने बताई सच्चाई

यह भी पढ़ें: इलेक्ट्रिक वाहनों को लेकर दूर होगी टेंशन, पेट्रोल पंप में लगाए जाएंगे चार्जिंग प्वॉइंट

यह भी पढ़ें: एक्शन में पिथौरागढ़ डीएम आशीष चौहान, लापरवाही मिलने पर अधिकारियों का वेतन रोका

हल्द्वानी लाइव डॉट कॉम उत्तराखंड का तेजी से बढ़ता हुआ न्यूज पोर्टल है। पोर्टल पर देवभूमि से जुड़ी तमाम बड़ी गतिविधियां हम आपके साथ साझा करते हैं। हल्द्वानी लाइव की टीम राज्य के युवाओं से काफी प्रोत्साहित रहती है और उनकी कामयाबी लोगों के सामने लाने की कोशिश करती है। अपनी इसी सोच के चलते पोर्टल ने अपनी खास जगह देवभूमि के पाठकों के बीच बनाई है।

© 2021 Haldwani Live Media House

To Top