आढ़तियों के संक्रमित मिलने से फैला डर,अब लिया गया हल्द्वानी मंडी को दो दिन बंद करने का फैसला

हल्द्वानी: कोरोना के चलते धीरे धीरे सभी कामकाजों पर असर पड़ा शुरू हो रहा है। अब सबसे ज़रूरी काम पर भी इसका असर पड़ने वाला है। जी हां, नगर का नवीन मंडी परिसर भी दो दिन के लिए बंद किए जाने का फैसला लिया गया है। गौरतलब है कि कोविड-19 का प्रहार हल्का होने का नाम ही नहीं ले रहा है। यही वजह है कि आढ़तियों व कारोबारियों को संक्रमण से बचाने के लिए यह निर्णय लिया गया है।

गुरुवार को बरेली रोड स्थित नवीन मंडी समिति और व्यापारियों के बीच कोरोना के हालातों को लेकर बातचीत की गई। जिसमें यह फैसला लिया गया है कि मंडी परिसर दो दिन यानी शनिवार और रविवार को बंद रहेगा। बता दें कि मंडी परिसर में लगातार सुबह के समय उमड़ रही भीड़ चिंता का विषय बनी हुई है।

यह भी पढ़ें: बेरीनाग में नगर पंचायत के कर्मचारी की बदली किस्मत, Dream 11 पर जीते 1 करोड़ रुपए

यह भी पढ़ें: कोरोना से लड़ने के लिए मुख्यमंत्री ने हर जिले में कैबिनेट मंत्रियों की तैनाती की, पूरी लिस्ट देखें

हाल ही में यहां काम करने वाले कुछ आढ़तियों और कारोबारियों को भी कोरोना ने घेर लिया था। जिससे खतरा उनके परिवार तक भी जा पहुंचा। जानकारी के अनुसार कुछ की मौत भी हो गई। जिससे हर किसी के मन में एक डर का माहौल पैदा हो गया। इसलिए एहतियात के तौर पर मंडी बंद कराने के लिए मंडी समिति को पत्र लिखा गया था।

मंडी सचिव विश्वविजय सिंह देव ने बताया कि व्यापारियों ने शुक्रवार, शनिवार और रविवार को मंडी बंद रखे जाने की मांग की थी। मगर तीन दिन बंदी से पहाड़ों की सप्लाई में दिक्कत आ जाती। इसलिए केवल शनिवार व रविवार को ही मंडी को बंद रखने का फैसला लिया गया। इस दौरान मंडी परिसर में सैनिटाइजेशन कार्य किया जाएगा। सोमवार से मंडी में कारोबार पूर्व की तरह शुरू हो जाएगा।

यह भी पढ़ें: भविष्य में चारधाम यात्रा पर विचार किया जायेगा, पहले कोरोना से निपटना जरूरी:सतपाल महाराज

यह भी पढ़ें: हल्द्वानी: देहरादून, दिल्ली, लखनऊ समेत कई ट्रेन हुई कैंसल, पूरी लिस्ट देखें

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड: 6 हजार से ज्यादा केस सामने आए, केवल एक जिले में 100 से नीचे रहे मामले

यह भी पढ़ें: विभाग की ओर से आदेश जारी,वीडीओ और ग्राम प्रधान को रोजाना करना होगा ये काम

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *