हल्द्वानीः पटेल चौक स्थित रेस्टोरेंट में लगी भीषण आग, एक झुलसा

0
454

हल्द्वानीः शहर में तब हड़कंप मच गया जब पटेल चौक स्थित फास्ट फूड की दुकान में रविवार की शाम फिर आग लग गई। आग बुझाने में एक सफाईकर्मी झुलस गया। फायर ब्रिगेड ने आग पर काबू कर लिया।

बता दें कि हल्द्वानी ब्लाक के पास रहने वाले विनोद सिंह बिष्ट की पटेल चौक पर मिलन फास्ट फूड रेस्टोरेंट है। रविवार की शाम करीब सात बजे चाउमिंग बनाते समय गैस सिलिंडर में आग लग गई। हादसे के बाद रेस्टोरेंट में काम कर रहे कर्मचारियों में हड़कंप मच गया और वो वहां से भाग गए। सूचना मिलने पर कोतवाल संजय कुमार और फायर बिग्रेड की टीम मौके पर पहुंची। आग की लपटों को देखते ही राजपुरा 16 क्वार्टर के रहने वाले सफाई कर्मी अर्जुन सिलिंडर निकालने के लिए आग के बीच चला गया। लेकिन गैस सिलिंडर निकालते समय वह झुलस गया। इसके बाद उसे तुरंत बेस अस्पताल में भर्ती कराया लेकिन हालत गंभीर होने पर उसे एसटीएच के लिए रेफर किया गया है। पुलिस ने बेस अस्पताल के पास वाहनों को रोककर फायर ब्रिगेड की गाड़ियों को चौक की तरफ भेजा। घटना के बाद बिजली ठप कर दी गई।

आग पर काबू पाने के लिए फायर ब्रिगेड के जवानों ने तुरंत आग बुझाना शुरू किया। काफी मशक्कत के बाद फायर ब्रिगेड ने आग को काबू में कर लिया। आग से तीन फ्रिज और अन्य सामान जलकर नष्ट हो गए। घटना के बाद दुकानदार का दावा है कि आग से करीब तीन लाख के सामान नष्ट हो गया। बता दें कि इसी दुकान में अप्रैल 2019 में भी आग लगी थी। वहीं
फास्ट फूड की दुकान के ऊपर रहने वाले हरीश सिंह बोरा ने बताया कि उसके भाई महेंद्र सिंह बोरा, उनकी पत्नी और बेटा लकड़ी के घर में रहते हैं। घटना के बाद उसने ऊपर से पानी फेंका ताकि आग ज्यादा ना फैल सके। मंगलपड़ाव चौकी प्रभारी बलवंत सिंह कंबोज का कहना था कि इस अग्निकांड के लिए दुकानदार खुद जिम्मेदार है। पिछली बार के अग्निकांड से उसने सबक नहीं लिया। इस मामले की रिपोर्ट सिटी मजिस्ट्रेट को भेजी जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here