Nainital-Haldwani News

हल्द्वानी में शॉपिंग करने पहुंचे 5 लोग निकले कोरोना संक्रमित, दो क्षेत्र माइक्रो कंटेनमेंट जोन घोषित


हल्द्वानी: सरकार ने कोरोना वायरस के मामले कम होने के बाद लोगों को राहत थी। सीमित वक्त के लिए वाजार खोल दिया गया है। जिस बात का डर छूट मिलने के दिन होता था,अब वह रोज देखा जा रहा है। शहर में जाम की स्थिति रोज देखने को मिलती है।

बाजार में लोगों की भीड़… अधिकतर लोग कोरोना वायरस से बचाव हेतु बनाए गए नियमों को तोड़ते नजर आते हैं। इसी को देखते हुए गुरुवार को सिटी मजिस्ट्रेट रिचा सिंह ने 209 लोगों की रैंडम सैंपलिंग कराई। शॉपिंग करने पहुंचे 5 लोग कोरोना संक्रमित निकले हैं।

यह भी पढ़ें 👉  उपचुनाव से पहले सियासी हवा हुई तेज उदयलाल डांगी और दीपेंद्र कुंवर बीजेपी से किए गए निष्कासित

सिटी मजिस्ट्रेट रिचा सिंह ने बताया कि भीड़भाड़ वाले इलाके शॉपिंग मॉल और बाजार में भीड़ लगातार बढ़ रही है। ऐसे में रैंडम सैंपलिंग की जा रही है। विशाल मेगा मार्ट में खरीदारी करने आए पांच लोग पॉजिटिव पाए गए जिनको होम आइसोलेशन में भेज दिया गया है। वहीं हल्द्वानी में दो माइक्रो कंटेंटमेंट जोन भी बनाए गए हैं।

यह भी पढ़ें 👉  सफाई कर्मचारियों के समर्थन में उतरे सुमित हृदयेश, हल खोजे नगर निगम नहीं तो होगा उग्र आंदोलन

प्रशासन ने चौधरी कॉलोनी बरेली रोड हल्द्वानी और शीश महल हल्द्वानी को माइक्रो कंटेनमेंट जोन घोषित कर दिया है। अब तक हल्द्वानी शहर में कुल 176 कंटेनमेंट जोन बनाए गए थे जिनमें 174 समाप्त हो चुके थे लेकिन फिर से 2 माइक्रो कंटेनमेंट जोन बनाए गए हैं।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड आपदा: AAP ने भाजपा सरकार पर लगाए भ्रष्टाचार व लापरवाही के आरोप, किया मौन धरना प्रदर्शन

नए आंकड़े किसी के लिए भी अच्छे नहीं है। ढील जरूरी काम के लिए दी गई है बेहतर होगा कि जनता उसे जानें। खुलेआम हो रही लापरवाही के कारण भी प्रशासन अब कार्रवाई के मोड पर आ गया है।

Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad - Vendy Sr. Sec. School

हल्द्वानी लाइव डॉट कॉम उत्तराखंड का तेजी से बढ़ता हुआ न्यूज पोर्टल है। पोर्टल पर देवभूमि से जुड़ी तमाम बड़ी गतिविधियां हम आपके साथ साझा करते हैं। हल्द्वानी लाइव की टीम राज्य के युवाओं से काफी प्रोत्साहित रहती है और उनकी कामयाबी लोगों के सामने लाने की कोशिश करती है। अपनी इसी सोच के चलते पोर्टल ने अपनी खास जगह देवभूमि के पाठकों के बीच बनाई है।

© 2021 Haldwani Live Media House

To Top