Nainital-Haldwani News

निवेश एक बार, आमदनी बार बार, बिष्ट उद्योग दे रहा है घर पर व्यवसाय शुरू करने का शानदार मौका


हल्द्वानी: महामारी के इस दौर में जनजीवन अस्त-व्यस्त हो गया है। आमजनों की हालत खस्ता हो रही है। काम धंधे के नाम पर बस सुबह शाम घरों में चिंतन चल रहा है। गौरतलब है कि इस दौर में रोजी-रोटी का इंतजाम करना ज़रा मुश्किल है लेकिन हल्द्वानी का बिष्ट उद्योग आपको हारने नहीं देगा। हमेशा की तरह बिष्ट उद्योग आपके साथ खड़ा है।

हल्द्वानी कमलुआगांजा स्थित बिष्ट कैंडल एंड लाइट ट्रेडिंग कंपनी यानी कि बिष्ट उद्योग आमदनी का एक बेहतरीन मौका आपको दे रहा है। आपका एक बार का निवेश जिंदगी भर के लिए कारगर साबित हो सकता है। बिष्ट उद्योग से तरह-तरह की मशीनें खरीदकर आप कोई भी मनपसंद व्यवसाय शुरू कर सकते हैं। जिससे आपकी रोजी-रोटी का बंदोबस्त भी हो जाएगा।

बिष्ट उद्योग द्वारा उपलब्ध कराई जानी वाली मशीनें घर पर भी संचालित हो सकती हैं। आप 15,900 रुपए से 50,000 रुपए के बीच इन मशीनों को खरीद सकते हैं। सबसे फायदेमंद चीज़ है कि कंपनी आपको ना सिर्फ मशीन देकर छोड़ देगी बल्कि उसका कच्चा माल और उसे चलाने का पूरा प्रशिक्षण आपको दिया जाएगा।

आप कंपनी से स्लिपर, पेपर दोना प्लेट, चाऊमीन, रुई बत्ती, साबुन, सर्फ, बांस स्टिक मेकिंग हेयरबैंड रबड़ मशीन और पेपर दोना मशीन, पेपर कप मशीन, अगरबत्ती मेकिंग मशीन, धूपबत्ती मशीन, कपूर मेकिंग, मसाला बनाने वाली मशीनों के साथ अन्य कई मशीनें 15,900 रुपए से 50,000 रुपए के बीच में खरीद कर खुद को आमदनी करने का अच्छा मौका दे सकते हैं।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड में 10वीं पास युवाओं की भी लगेगी पोस्ट ऑफिस में नौकरी, तुरंत करें आवेदन

कंपनी का मानना है कि प्रवासियों व बेरोजगार युवाओं के लिए यह एक बेहतरीन मौका है। उन्हें इसका लाभ उठाना चाहिए। साथ ही कंपनी की माने तो मशीनों की गुणवत्ता के लिए उपभोक्ता एकदम निश्चिंत रहें। गुणवत्ता के अलावा ट्रेनिंग से जुड़ी किसी भी परेशानी से कंपनी आपको दूर करेगी। कंपनी कहती है कि उनका पूरा जोर घर में ही उत्पाद करने वाले प्रोडक्ट पर एवं पर्यावरण को प्रदूषण मुक्त रखने पर दिया जाता है।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी: ट्रक ने स्कूटी को मारी टक्कर,बिरला स्कूल के शिक्षक की मौत,साथी ने भी तोड़ा दम

ज़्यादा जानकारी के लिए बिष्ट उद्योग की वेबसाइट www.bishtudhyog.com पर जा सकते हैं।

Email :- [email protected]

Contact :- 9639565309, 9720412107, 7617643577

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड:कोरोना के रिकॉर्ड मामले सामने आए लेकिन ठीक होने वाले बढ़ा रहे हैं हौसला

यह भी पढ़ें: हल्द्वानी: जिले में Curfew 10 मई तक जारी रहेगा, डीएम ने इन सेवाओं में दी है छूट

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड: तारीफ के काबिल हैं डॉक्टर जोशी, बेहोशी से होश में आए तो फिर शुरू की मरीजों की सेवा

यह भी पढ़ें: खबरदार, अब नैनीताल पुलिस का ऑपरेशन वज्रपात करेगा जिले से नशे का खात्मा

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड: भालू ने बेटे पर किया हमला तो पिता ने जान पर खेलकर बचाया, दोनों हुए घायल

यह भी पढ़ें: सुशीला तिवारी हॉस्पिटल में तैयार हुआ ऑक्सीजन प्लांट, दूसरे अस्पतालों की भी करेगा मदद

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

हल्द्वानी लाइव डॉट कॉम उत्तराखंड का तेजी से बढ़ता हुआ न्यूज पोर्टल है। पोर्टल पर देवभूमि से जुड़ी तमाम बड़ी गतिविधियां हम आपके साथ साझा करते हैं। हल्द्वानी लाइव की टीम राज्य के युवाओं से काफी प्रोत्साहित रहती है और उनकी कामयाबी लोगों के सामने लाने की कोशिश करती है। अपनी इसी सोच के चलते पोर्टल ने अपनी खास जगह देवभूमि के पाठकों के बीच बनाई है।

© 2021 Haldwani Live Media House

To Top