Nainital-Haldwani News

MBPG छात्रसंघ के पूर्व उप सचिव रवि यादव की पुण्यतिथि,जनसेवा के सपनें को पूरा कर रही है टीम रोटी बैंक

हल्द्वानी: रवि रोटी बैंक हल्द्वानी परिवार द्वारा 26 अगस्त 2021 को एमबीपीजी छात्रसंघ के पूर्व उप सचिव और रवि रोटी बैंक के सदस्य रहे रवि यादव की प्रथम पुण्यतिथि के अवसर पर स्वर्गीय बालकिशन देवकी जोशी ब्लड बैंक के सहयोग से विशाल रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। इस शिवर में 71 लोगों ने रक्तदान किया।

इस मौके पर सुमित हृदयेश और दीपक बलूटिया भी शामिल हुए। उन्होंने होकर दिवंगत रवि यादव के नेक कार्यों को याद किया और उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की। रवि रोटी बैंक रवि यादव के सपने और नेक कार्यों को निरंतर आगे बढ़ाने में सक्रिय है। आप सभी लोगों का सहयोग ही हमारी ताकत है। हमसे जुड़ें और पुण्य कार्य में भागीदार बनें।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी: नैनीताल रोड स्थित शोरूम की पार्किंग में घुस गया बारहसिंघा,मची खलबली

भू-कानून: उत्तराखंड के सभी जिलाधिकारियों व कमिश्नरों को मिले रिपोर्ट तैयार करने के निर्देश

सोशल मीडिया की ताकत से होगा गड्ढों का भरान,हल्द्वानी वॉर्ड 57 के लोगों को मिली राहत

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी संकल्प कोचिंग के बच्चों को शाबाशी दें, JEE Mains में 13 बच्चे लेकर आए रिकॉर्ड अंक

हर परिवार की मदद के लिए रवि रोटी बैंक की टीम आगे रहती है। कोरोना काल में इस टीम ने हजारों लोगों की घर तक राशन पहुंचाया है। कोरोना वायरस की दूसरी लहर में भी टीम ने लोगों को हॉस्पिटल पहुंचाना और खाना पहुंचाने का काम किया। मौजूदा वक्त में रोटी बैंक की टीम वैक्सीनेशन के लिए लोगों को जागरूक कर रही है। इलाज के लिए कई परिवारों को भी रवि रोटी बैंक की टीम आर्थिक सहायता पहुंचा चुकी हैं।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी में जीवित विधवा महिला को मृत दिखाकर रिश्तेदारों ने ही हड़प ली लाखों की ज़मीन

हल्द्वानी नगर निगम देगा बेरोजगारों को लोन, नियम व शर्तें लागू

ग्राफिक एरा की वंशिका और अदिति को डिग्री पूरी होने से पहले ही मिला 48.50 लाख रुपए का पैकेज

हल्द्वानी लाइव डॉट कॉम उत्तराखंड का तेजी से बढ़ता हुआ न्यूज पोर्टल है। पोर्टल पर देवभूमि से जुड़ी तमाम बड़ी गतिविधियां हम आपके साथ साझा करते हैं। हल्द्वानी लाइव की टीम राज्य के युवाओं से काफी प्रोत्साहित रहती है और उनकी कामयाबी लोगों के सामने लाने की कोशिश करती है। अपनी इसी सोच के चलते पोर्टल ने अपनी खास जगह देवभूमि के पाठकों के बीच बनाई है।

© 2021 Haldwani Live Media House

To Top