Haridwar News

उत्तराखंड में देवर-भाभी ने किया सुसाइड, सड़ी गली हालत में जंगल में मिला शव


हरिद्वार: जिले के टाइगर रिजर्व पार्क से एक सनसनीखेज खबर सामने आई है। यहां युवक-युवती का शव मिला है। बताया जा रहा है कि 200 मीटर अंदर जंगल में एक पेड़ से दोनों शव लटक रहे थे। बहरहाल पुलिस ने सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। जांच में देवर और विधवा भाभी के प्रेम संबंधों की कहानी निकल कर सामने आई। 

भीमगोड़ा के समीप खेमानंद मार्ग में बच्चों का खेलना चलता रहता है। रविवार की रात को भी आलम यही था। बच्चे खेलने में व्यस्त थे कि धीरे धीरे वहां लोगों को दुर्गंध आनी शुरू हो गई। अब अचंभित लोगों ने मामले की जानकारी वन विभाग को दी। जिसके बाद वन कर्मियों ने अंदर जाकर मुआयना करना शुरू किया।

यह भी पढ़ें 👉  पेट्रोल की कीमतों से घबराएं नहीं,स्कूटी में भी लगा सकते हैं CNG किट

यह भी पढें: खेती से कैप्टन महेंद्र सिंह ने बदली पसमा गांव की तस्वीर, लॉकडाउन में किया शानदार काम

यह भी पढें: प्राइवेट अस्पतालों में एक मार्च से लगेगा कोरोना का टीका, केवल 250 रुपए की होगी एक डोज

जब वन कर्मी करीब 200 मीटर जंगल के अंदर जा पहुंचे तो हैरतअंगेज दृश्य दिखाई पड़े। यहां पर एख ही पेड़ पर दो शव झूल रहे थे। युवक-युवती की लाश मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया। अफरा तफरी के बीच पुलिस को मौके की खबर दी गई।

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे सीओ सिटी और कोतवाली के प्रभारी ने स्थिति का जायजा लिया। मुआयने के दौरान ही पुलिस को आसपास से एक छोटा बैग भी बरामद हुआ। जिसमें रखे पहचान पत्र से युवती की पहचान हो गई है। जानकारी के मुताबिक युवती रेवाड़ी हरियाणा की रहने वाली है और उसका नाम सरिता है। पुलिस ने देर रात सरिता के परिवार से संपर्क साधा तो कई जानकारियां निकल कर आईं।

यह भी पढ़ें 👉  आतंकियों से लोहा लेते वक्त शहीद हो गए विक्रम सिंह नेगी, 22 अक्टूबर को आने वाले थे घर

यह भी पढें: ऑनलाइन ठगों पर भारी पड़ेगी जनता, नैनीताल पुलिस ने दी यह छह टिप्स

यह भी पढें: हल्द्वानी व्यापारी को लूटने वाले निकले यूपी के बदमाश,पुलिस खुलासे में सामने आया सच

पुलिस द्वारा की गई पड़ताल में मामला खुदकुशी का ही लग रहा है। साथ ही यह भी लग रहा है कि शव कई दिन पुराना है, जिसके कारण इसमें से दुर्गंध आनी शुरू हो गई थी। बता दें कि मौके से कोई भी सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है।

यह भी पढ़ें 👉  GGIC समेत हल्द्वानी के 23 स्कूलों में होगी कोरोना जांच, डीएम बोले बच्चों की सुरक्षा जरूरी

शहर कोतवाल अमरजीत सिंह ने बताया कि शव सरिता और उसके चचेरे देवर दिनेश निवासी वाल्मीकि बस्ती, सेक्टर छह रेवाड़ी हरियाणा के थे। सरिता के पति की कुछ साल पहले मौत हो गई थी। उसके तीन बच्चे हैं। वहीं, दिनेश दो बच्चों का पिता था। दोनों कुछ दिन पहले ही घर से फरार हुए थे। दोनों के बीच चल रहे प्रेम प्रसंग को लेकर घर में काफी विरोध चल रहा था।

यह भी पढें: भारत सरकार ने किया नैनीताल जिले को सम्मानित,किसानों के लिए काम करने पर मिला ये अवार्ड

यह भी पढें: उत्तराखंड फायर ब्रिगेड में महिलाओं की भी होगी एंट्री,शासन की ओर से अधिसूचना जारी

Ad
Ad
Ad
Ad
Ad - Vendy Sr. Sec. School
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

हल्द्वानी लाइव डॉट कॉम उत्तराखंड का तेजी से बढ़ता हुआ न्यूज पोर्टल है। पोर्टल पर देवभूमि से जुड़ी तमाम बड़ी गतिविधियां हम आपके साथ साझा करते हैं। हल्द्वानी लाइव की टीम राज्य के युवाओं से काफी प्रोत्साहित रहती है और उनकी कामयाबी लोगों के सामने लाने की कोशिश करती है। अपनी इसी सोच के चलते पोर्टल ने अपनी खास जगह देवभूमि के पाठकों के बीच बनाई है।

© 2021 Haldwani Live Media House

To Top