हल्द्वानी व्यापारी को लूटने वाले निकले यूपी के बदमाश,पुलिस खुलासे में सामने आया सच

0
546

हल्द्वानी:हल्दूचौड़ शिवालिक पुरम इलाके में व्यापारी के साथ हुई लूट का खुलासा लालकुआं पुलिस ने कर दिया है। हल्द्वानी में हुई प्रेस वार्ता में पुलिस अधिकारियों ने बताया कि इस घटना में लिप्त 6 बदमाशों को पुलिस ने लाइसेंसी रिवाल्वर के साथ गिरफ्तार किया है। पुलिस ने होंडा सिटी कार सहित ₹100500 रुपए, दो तमंचे, बाइक और एक देसी रिवाल्वर भी पुलिस ने बरामद किया है। बता दें कि शुक्रवार की रात को लालकुआं कोतवाली क्षेत्र के हल्दूचौड़ इलाके के शिवालिक पुरम कॉलोनी में अपने घर के बाहर कार सहित पहुंचे व्यापारी राजाराम शर्मा से अज्ञात बदमाशों ने पिस्टल की नोक पर डेढ़ लाख रुपए और लाइसेंसी रिवाल्वर लूट लिया था।

इस घटना ने क्षेत्र में सनसनी मचा दी थी। पुलिस और एसओजी मामले की छानबीन में जुट गई थी। घटना के खुलासे के लिए पुलिस ने रुद्रपुर किच्छा बरेली शाहजहांपुर हरदोई सहित उत्तर प्रदेश के कई इलाकों में छापेमारी की। इस बीच तलाशी अभियान में एक आरोपी दीपक और दूसरा अरुणेश को लालकुआं में पुलिस ने पकड़ा। दोनों के पास लूट की धनराशि और तमंचा भी बरामद हुआ है।

आरोपियों ने पुलिस को बताया कि अन्य साथियों ने सैटेलाइट सिटी बरेली में मिलने की योजना बनाई गई थी। इसके बाद पुलिस टीमने छापेमारी के लिए बरेली गई टीमों को जानकारी दी और चार आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया गया जबकि एक अभी फरार बताया जा रहा है। यह सभी आरोपी यूपी के रहने वाले हैं। इसके अलावा पुलिस को इस घटना के पीछे स्थानीय व्यक्ति की भूमिका षड्यंत्र के रूप में सामने आई है जिसके खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर और जांच की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here