Nainital-Haldwani News

सावधान, 16 जुलाई तक नैनीताल समेत पांच जिलों में बारिश ही बारिश


Alert: Heavy rainfall predicted in five districts including Nainital

हल्द्वानी: मौसम विभाग का पूर्वानुमान कहीं के लिए एकदम सटीक तो कहीं के लिए बिल्कुल गलत साबित हो रहा है। कई इलाकों में बारिश ने त्राहिमाम मचा रखा है तो कुछ इलाकों में बारिश होते होते रह जा रही है। अब एक बार फिर राज्य में 16 जुलाई तक भारी बारिश का येलो अलर्ट जारी हो गया है।

मौसम विभाग के मुताबिक इस पूरे हफ्ते राज्य में बारिश के आसार हैं। विभाग ने बारिश की चेतावनी जारी करते हुए राज्य के स्थानीय लोगों व आने वाले पर्यटकों को सावधान रहने को कहा है।

यह भी पढ़ें 👉  RTI में खुलासा, विधायक निधि खर्च करने में नंबर वन हैं संजीव आर्य

विभाग ने मंगलवार को पौड़ी, नैनीताल, पिथौरागढ़ जिले में कहीं कहीं बारिश बताई है। इसके साथ आकाशीय बिजली चमकने की भी संभावनाएं हैं। 14 जुलाई को भी पौड़ी, नैनीताल व पिथौरागढ़ में ऐसा ही मौसम रहने का अनुमान है।

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड सरकार का बड़ा कदम, तीन महीने पहले ही पर्वतीय जिलों को भेज दिया जनता का राशन

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड:कोरोना Curfew 20 जुलाई तक बढ़ाया गया,पर्यटक स्थल पर डीएम लगा सकते हैं प्रतिबंध

यह भी पढ़ें 👉  खत्म होगा शिक्षक बनने का इंतजार,उत्तराखंड में 451 पदों पर निकली भर्ती

15 जुलाई को देहरादून समेत टिहरी, नैनीताल, अल्मोड़ा, पिथौरागढ़ में कहीं कहीं भारी बारिश, तीव्र बौछारें पड़ सकती हैं। 16 जुलाई को भी इन्हीं पांच जिलों में भारी बारिश का येलो अलर्ट रहेगा। मौसम विभाग के निदेशक ने बताया कि 16 जुलाई के बाद भी हिस्सों में अच्छी बारिश होने की आशंका है।

इधर, सोमवार को नई टिहरी, देहरादून, मुक्तेश्वर, कपकोट, थराली, चम्पावत, बनबसा, टनकपुर, पौड़ी, श्रीनगर, प्रतापनगर, जाखणीधार, चंद्रबदनी, धनोल्टी, नैनीताल, गैरसैंण, मसूरी, चकराता, चोपता, बड़कोट, केदारनाथ, पुरोला, कोटी, ताकुला, काणाताल चंबा, गरुड़, लोहारखेत, पिथौरागढ़, धारचुला, अगस्त्यमुनि, सोनप्रयाग, रुद्रप्रयाग, उत्तरकाशी, पुरोला, डुंडा, चिन्यालीसौड, खटीमा, बेरीनाग आदि इलाके में अच्छी बारिश हुई।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड क्रिकेट टीम के दो गेंदबाजों का भारतीय चैलेंजर ट्रॉफी में चयन

यह भी पढ़ें: करीब 33 हज़ार पर्यटकों ने किया नैनीताल का रुख, ढाई हज़ार लोगों को No Entry

यह भी पढ़ें: कांवड़ यात्रा से बढ़ेगा कोरोना का खतरा, IMA ने मुख्यमंत्री धामी को पत्र लिखकर चेताया

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड सरकार देगी जिलाधिकारियों को पावर,वीकेंड पर फैसला लेने की मिलेगी छूट

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड ओपन यूनिवर्सिटी में 12वीं पास को मिलेगा डायरेक्ट प्रवेश,PG डिप्लोमा कोर्स समाप्त

Ad
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad - Vendy Sr. Sec. School

हल्द्वानी लाइव डॉट कॉम उत्तराखंड का तेजी से बढ़ता हुआ न्यूज पोर्टल है। पोर्टल पर देवभूमि से जुड़ी तमाम बड़ी गतिविधियां हम आपके साथ साझा करते हैं। हल्द्वानी लाइव की टीम राज्य के युवाओं से काफी प्रोत्साहित रहती है और उनकी कामयाबी लोगों के सामने लाने की कोशिश करती है। अपनी इसी सोच के चलते पोर्टल ने अपनी खास जगह देवभूमि के पाठकों के बीच बनाई है।

© 2021 Haldwani Live Media House

To Top