Nainital-Haldwani News

एक हफ्ते के लिए CANCEL काठगोदाम-लखनऊ एक्सप्रेस, आपको आसानी से मिलेगा टिकट का रिफंड


Ad
Ad

हल्द्वानी: काठगोदाम से लखनऊ जाने वाली एक्सप्रेस ट्रेन से जुड़ी एक बड़ी खबर बीते दिनों सामने आई थी। दरअसल एक्सप्रेस ट्रेन को 11 अप्रैल तक के लिए निरस्त किया गया था। अब जिन लोगों ने ट्रेन के टिकट बुक किए हुए थे, उन्हें रिफंड को लेकर अपडेट आया है। जिसके अनुसार ऑफलाइन और ऑनलाइन दोनों ही तरीकों से आपको आपका रिफंड मिल सकता है।

Ad
Ad

गौरतलब है कि लखनऊ-काठगोदाम एक्सप्रेस को तीन से दस अप्रैल तथा काठगोदाम-लखनऊ एक्सप्रेस को चार से 11 अप्रैल तक निरस्त किया गया था। इसके पीछे का कारण ये था कि रोजा सीतापुर-नेरी-रेलखंड में नॉन इंटरलॉकिंग कार्य चल रहा है। जिसके चलते मुरादाबाद मंडल से गुजरने वाली 26 ट्रेनों को अलग-अलग दिन निरस्त करने का फैसला किया गया है। ऐसे में टिकट बुक करा चुके यात्रियों को ये चीज परेशान कर रही थी कि रिफंड का क्या होगा।

तो आपको बता दें कि ऑनलाइन के साथ साथ आपको ऑफलाइन भी टिकट का रिफंड मिल सकता है। इस बारे में काठगोदाम रेलवे स्टेशन अधीक्षक चयन रॉय ने जानकारी दी। उन्होंने जिन्होंने ऑनलाइन टिकट बुक किया था उन्हें ऑटोमेटिक रिफंड मिल जाएगा। जबकि ऑफलाइन टिकट बुक कराने वालों के लिए काउंटर से रिफंड कार्यवाही की जाएगी।

Join-WhatsApp-Group
Ad
Ad
Ad
To Top