Ad
Viral

ऋषभ पंत पर KRK का विवादित बयान, बोले तू गधा और अनपढ़ गंवार है-VIDEO

Ad
Ad
Ad
Ad
Ad

देहरादून: ऋषभ पंत और उर्वशी रौतेला की लड़ाई (Urvashi Rautela and Rishabh Pant controversy) में बॉलीवुड अभिनेता कमाल आर खान ने एक विवादित बयान दिया है। उन्होंने अपने यूट्यूब चैनल पर वीडियो जारी करते हुए इस पूरे प्रकरण पर अपनी टिप्पणी दी है। केआरके ने ऋषभ पंत के लिए बेहद अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया है। उन्होंने कहा है कि ऋषभ गधा और गंवार है। ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रहा है।

बता दें कि कुछ दिनों पहले उर्वशी रौतेला द्वारा दिए गए एक इंटरव्यू (Urvashi Rautela interview) में उन्होंने एक घटना की बात की थी। जिसमें आरपी नामक एक लड़के का जिक्र किया गया था। अब इस इंटरव्यू के बाद भारतीय क्रिकेट (Indian cricket team) और उत्तराखंड के ऋषभ पंत ने इंस्टाग्राम पर उर्वशी के लिए बिना नाम लिए एक स्टोरी लगा दी। जिसमें उन्होंने उर्वशी पर ख्याति पाने के लिए झूठ बोलने का आरोप भी लगाया।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड: जंगल में मिला 50 दिन से लापता गर्भवती महिला का कंकाल, मचा हड़कंप

हालांकि यह स्टोरी ऋषभ (Rishabh pant instagram story) ने कुछ समय बाद डिलीट भी कर दी। मगर बात यहां खत्म नहीं हुई। इसके बाद उर्वशी ने ऋषभ को “छोटू भैया” की संज्ञा देते हुए एक पोस्ट किया। जिसके बाद सोशल मीडियो (Social media memes) पर लगातार मीम्स बनने शुरू हो गए। अब कमाल आर खान ने एक वीडियो जारी करते हुए ऋषभ पंत को टार्गेट किया है। इस वीडियो में केआरके ऋषभ को खरी खोटी सुनाते दिख रहे हैं।

यह भी पढ़ें 👉  सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी के लिए टीम का हुआ चयन, हल्द्वानी के दीक्षांशु नेगी बने उपकप्तान

केआरके ने वीडियो में ऋषभ को गधा और गंवार कहा है। केआरके ने आगे कहा, ‘कितना गिरा हुआ आदमी है यार तू, तुमने साबित कर दिया कि तुम एक नंबर के गंवार हो। ऋषभ गधे भाई तुम हो क्या बस एक विकेटकीपर और उर्वशी मिस इंडिया (Miss India Urvashi Ruatela) है। केआरके ने अपशब्दों का इस्तेमाल करते हुए ऋषभ की आलोचना की है। बता दें कि ऋषभ पंत आगामी एशिया कप के लिए भारतीय टीम में शामिल हैं। हाल ही में उन्हें भारतीय टीम की कप्तानी करने का मौका भी मिला था। मगर कहीं ना कहीं, उर्वशी रौतेला और उनके बीच की यह लड़ाई अब गंभीर रूप ले रही है।

Join-WhatsApp-Group
To Top