Champawat News

लोहाघाट की वादियों में समय बिता रहे हैं मशहूर अभिनेता मनोज बाजपेयी, इंस्टाग्राम पर डाली पोस्ट


लोहाघाट: देवभूमि की नैसर्गिक सुंदरता का जितना वर्णन किया जाए कम है। यहां पहाड़ों में मिलने वाली शांति का कोई सानी नहीं है। ये बात बड़े से बड़ा सेलेब्रिटी भी जानता है। कई बार देखा गया है कि सेलेब्रिटी अपनी व्यस्त जिंदगी से समय निकाल कर यहां पहाड़ों में रहने आते हैं। इन्हीं सेलेब्रिटी में एक नाम शुमार है आज के दौर के मशहूर अभिनेता मनोज बाजपेयी का।

मनोज ना सिर्फ बॉलीवुड के अभिनेता हैं बल्कि आज की पीढ़ी में खासा चर्चित नाम भी हैं। उनकी कला का दायरा बहुत बड़ा मना जाता है। वह उत्तराखंड की वादियों से ज्यादा दूर नहीं रह पाते। इस बार एक बार फिर वे इन्हीं पहाड़ों में अपना कीमती समय व्यतीत कर रहे हैं। वह पहाड़ों के शांत वातावरण में अपनी छुट्टियां बिता रहे हैं। मनोज बाजपेयी ने शनिवार को इंस्टाग्राम पर पहाड़ की चोटियों और एक इंद्रधनुष की कई तस्वीरें पोस्ट कीं।

यह भी पढें: उत्तराखंड के सीमांत क्षेत्रों में भी शुरू हो वैक्सीनेशन,पर्यटन मंत्री महाराज ने गृह मंत्री को लिखा पत्र

यह भी पढें: 18 मई के बाद उत्तराखंड सरकार लेगी बड़ा फैसला, सीएम का बयान सुनिए

मनोज बाजपेयी ने भले ही अपने प्रशंसकों को वर्तमान स्थान के बारे में जानकारी देने से परहेज़ किया लेकिन आपको नता दें की वे इस वक्त चंपावत जिले के लोहाघाट में हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा “हर जगह और हर किसी से दूर।” बता दें की मनोज की हाल ही में “साइलेंस… कैन यू हियर इट” नाम की डिजिटल फिल्म में अभिनय किया था।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड में 10वीं पास युवाओं की भी लगेगी पोस्ट ऑफिस में नौकरी, तुरंत करें आवेदन

इस फिल्म में उन्होंने एसीपी अविनाश नाम के एक पुलिस अधिकारी की भूमिका निभाई थी। इस मिस्ट्री थ्रिलर फिल्म में प्राची देसाई, अर्जुन माथुर, साहिल वैद, वकार, बरखा सिंह, शिरीष शर्मा, सोहेला कपूर, अमित ठक्कर और गरिमा याज्ञनिक भी हैं। इसके बाद वह बहुत जल्द ही पॉपुलर वेब सीरीज ‘द फैमिली मैन’ के दूसरे सीजन में नजर आने वाले हैं।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड में 10वीं पास युवाओं की भी लगेगी पोस्ट ऑफिस में नौकरी, तुरंत करें आवेदन

चंपावत के अपर जिलाधिकारी टीएस मर्तोलिया ने जानकारी दी कि अभिनेता मनोज बाजपेयी फिलहाल एबटमाउंट में हैं। दरअसल हाल ही में एडीएम मनोज से मिले थे। आपको याद होगा कि मनोज बाजपेयी पिछले साल भी नैनीताल के मुक्तेश्वर में थे। वहां से उन्होंने कई फोटोज भी शेयर की थी। चिड़ियों की चहचहाहट की वीडियो उन्होंने इंस्ट्राग्राम पर पोस्ट किया है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड में 10वीं पास युवाओं की भी लगेगी पोस्ट ऑफिस में नौकरी, तुरंत करें आवेदन

यह भी पढें: रुद्रप्रयाग में महिला पुलिसकर्मी ने की आमा की मदद,हर जगह हो रही है SI सोनल रावत की तारीफ

यह भी पढें: फ्रंटलाइन वर्कर की जिम्मेदारी निभा रहे हैं पर्यटन मंत्री,प्रेमनगर आश्रम में 200 का क्वांरटाइन सेंटर शुरू

यह भी पढें: नहीं रुक रही है कालाबाजारी,कुसुमखेड़ा में पुलिस ने एंबुलेंस चालक की चोरी पकड़ी

यह भी पढें: हल्द्वानी में मरीजों को ऑक्सीजन फ्लोमीटर फ्री में मुहैया कराएंगे आप नेता डिंपल पांडे

हल्द्वानी लाइव डॉट कॉम उत्तराखंड का तेजी से बढ़ता हुआ न्यूज पोर्टल है। पोर्टल पर देवभूमि से जुड़ी तमाम बड़ी गतिविधियां हम आपके साथ साझा करते हैं। हल्द्वानी लाइव की टीम राज्य के युवाओं से काफी प्रोत्साहित रहती है और उनकी कामयाबी लोगों के सामने लाने की कोशिश करती है। अपनी इसी सोच के चलते पोर्टल ने अपनी खास जगह देवभूमि के पाठकों के बीच बनाई है।

© 2021 Haldwani Live Media House

To Top