Udham Singh Nagar News

उत्तराखंड: PWD कार्यालय में विधायक का हंगामा, बोले तेल छिड़क कर आत्महत्या कर लूं


उत्तराखंड: PWD कार्यालय में विधायक का हंगामा, बोले तेल छिड़क कर आत्महत्या कर लूं

रुद्रपुर: विधानसभा क्षेत्र में पिछले काफी समय से सड़क निर्माण कार्य बाधित हैं। जनता भी इस ढील से खासा उकता गई है। इधर क्षेत्र के विधायक राजकुमार ठुकराल लोनिवि के कार्यालय में धरने पर बैठ गए। कार्यालय में विधायक के धरना देने से हड़कंप तो मचा ही मचा। साथ ही उन्होंने अधिकारी को आत्महत्या की बात भी कह डाली। उन्होंने कहा कब होंगे ये काम, मैं पागल हो गया हूं। बहरहाल एक वीडियो भी इंटरनेट पर खासा वायरल हो रहा है।

दरअसल विधायक राजकुमार ठुकराल कार्यकर्ताओं के साथ इंदिरा चौक स्थित लोक निर्माण विभाग के कार्यालय पहुंच गए। यहां अधिशासी अभियंता मनोज दास के कार्यालय में जाकर धरने पर बैठ गए। विधायक ने 29 सड़कों का निर्माण नही होने पर फटकार तो लगाई ही साथ ही जल्दी काम करने की मांग भी की। उन्होंने अधिकारियों के सामने जो भड़ास निकाली उसका वीडियो भी खासा वायरल हो गया है।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड क्रिकेट के आएंगे अच्छे दिन, बीसीसीआई 22 करोड़ रुपए इंफेस्ट करेगा

यह भी पढ़ें: बेतालघाट-खैरना हाइवे पर चमत्कार,पहाड़ी से गिरा बोल्डर और नीचे था बाइक सवार-वीडियो

यह भी पढ़ें: चारधाम यात्रा पर सरकार 15 जून के बाद ले सकती है फैसला,देवस्थानम बोर्ड ने भेजा प्रस्ताव

वीडियो में विधायक ठुकराल कहते हुए दिख रहे हैं कि निर्माण की मांग करते करते मैं थक गया हूं, पागल हो गया हूं। उन्होंने कहा की अधिकारी क्षेत्र में घूम कर मौके का जायजा नही ले रहे जिससे निर्माण कार्यों में देरी के साथ अब तक हुए कार्यों की गुणवत्ता भी खराब हो रही है। इतने में जब अधिकारी उन्हें कुछ समझाने लगे तो वह भड़क उठे।

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड में फिर खुला सरकारी नौकरी का पिटारा, डिग्री कॉलेजों में 455 पदों पर भर्ती, आवेदन करें

वीडियो में विधायक यह कहते हुए साफ देखे जा सकते हैं कि कब टेंडर हुए, कब बजट जारी हुआ। मैं पागल हो गया हूं। मैं तेल छिड़क कर आत्महत्या कर लूं। कब होंगे ये काम, पूछते पूछते थक गया हूं। इसके बाद उन्होंने अधिकारियों को चेतावनी भी दी कि सात दिन के अंदर कार्य प्रारंभ नहीं हुए तो वे भूख हड़ताल पर बैठेंगे और इसकी जिम्मेदारी लोनिवि की होगी। लिहाजा रुद्रपुर की सड़कों की हालत काफी खराब है। कई समय से निर्माण कार्य रुके हुए हैं।

यह भी पढ़ें 👉  चालकों की मनमानी से यात्री परेशान, उत्तराखंड रोडवेज अब वेतन से काटेगा 5 हजार रुपए,जानें

यह भी पढ़ें: हल्द्वानी: हेड़ाखान मोटर मार्ग पर पिकअप व ऑटो में जोरदार टक्कर, एक की मौत, दो घायल

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड में सीटी स्कैन के लगेंगे 2800 से 3200 रुपए, निर्धारित हुए शुल्क

यह भी पढ़ें: ऋचा सिंह होंगी हल्द्वानी की नई सिटी मजिस्ट्रेट, पहली बार महिला को मिला ये पद

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड के हजारों सरकारी स्कूलों की बदली जाएगी रंगत,तय समय में होंगे रेनोवेशन से जुड़े ये काम

Ad
Ad - Vendy Sr. Sec. School
Ad
Ad

हल्द्वानी लाइव डॉट कॉम उत्तराखंड का तेजी से बढ़ता हुआ न्यूज पोर्टल है। पोर्टल पर देवभूमि से जुड़ी तमाम बड़ी गतिविधियां हम आपके साथ साझा करते हैं। हल्द्वानी लाइव की टीम राज्य के युवाओं से काफी प्रोत्साहित रहती है और उनकी कामयाबी लोगों के सामने लाने की कोशिश करती है। अपनी इसी सोच के चलते पोर्टल ने अपनी खास जगह देवभूमि के पाठकों के बीच बनाई है।

© 2021 Haldwani Live Media House

To Top