Nainital-Haldwani News

नैनीताल में पुलिस के कार रोकने पर भड़क गए पर्यटक,महंगी पड़ गई धक्का-मुक्की,केस दर्ज


नैनीताल: सरोवर नगरी नैनीताल में पर्यटकों के हंगामा काटने के मामले अक्सर सामने आते हैं। एक बार फिर कार रोकने लेकर पुलिस और पर्यटकों के बीच बहस हो गई। पर्यटक ने पुलिसकर्मी के साथ बदसलूकी और वर्दी उतरवाने की धमकी भी दे डाली। जिस गाड़ी में पर्यटक सवार थे वह हिमाचल प्रदेश की थी।

यह भी पढ़ें:बधाई दीजिए, टोक्यो ओलंपिक में पीवी सिंधु ने जीता मेडल

यह भी पढ़ें: नैनीताल पहुंचे सिंगर जुबिन नौटियाल ने किया भूमि कानून का समर्थन

दरअसल पुलिस मॉल रोड पर चेकिंग कर थी। इसी बीच उन्हें एक काले शीशे लगी गाड़ी को रोका और यह बात पर्यटक को पसंद नहीं आई। पर्यटक शिवम कुमार अपनी गाड़ी से उतरा और पुलिस के साथ बहस करने लगा। क्रोधित होकर उसने पुलिस को वर्दी उतारने की धमकी दे डाली। एक अन्य वीडियो में पर्यटक पुलिस के जवान पर गाली करने का आरोप लगा रहे हैं।

यह भी पढ़ें 👉  हल्द्वानी:अमृतपुर-जमरानी मोटर मार्ग 15 दिन के लिए बंद, घर से निकलने से पहले ये जानकारी जरूर पढ़ें

यह भी पढ़ें: भाजपा सांसद धर्मेंद्र कश्यप ने जागेश्वर धाम में पुजारियों के साथ की अभद्रता

यह भी पढ़ें: अल्मोड़ा की डीएम बनी IAS वंदना सिंह, त्रिवेंद्र कार्यकाल में 13 दिन में हुए थे तीन ट्रांसफर

यह भी पढ़ें 👉  रामनगर रिजॉर्ट में सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, पांच युवतियों के साथ एक युवक पकड़ा गया

पुलिस और पर्यटकों के साथ धक्का-मुक्की भी हुई। पर्यटक राहगीरों के साथ भी बहस करने लगे थे। मामला बढ़ता देख तल्ली पुलिस पर्यटक शिवम कुमार और अन्य महिला पर्यटक को तल्लीताल थाना ले आई जहां उनके विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर दिया है। बताया जा रहा है कि सभी पर्यटकों को कोर्ट में पेश किया जाएगा। बता दें कि कोरोना वायरस के मामलों में कमी आने के बाद सैलानियों को सरोवर नगरी में आवाजाही की अनुमति दी गई है।

हल्द्वानी लाइव डॉट कॉम उत्तराखंड का तेजी से बढ़ता हुआ न्यूज पोर्टल है। पोर्टल पर देवभूमि से जुड़ी तमाम बड़ी गतिविधियां हम आपके साथ साझा करते हैं। हल्द्वानी लाइव की टीम राज्य के युवाओं से काफी प्रोत्साहित रहती है और उनकी कामयाबी लोगों के सामने लाने की कोशिश करती है। अपनी इसी सोच के चलते पोर्टल ने अपनी खास जगह देवभूमि के पाठकों के बीच बनाई है।

© 2021 Haldwani Live Media House

To Top