नैनीताल में बढ़ी चिंता,जवाहर नवोदय विद्यालय में शिक्षकों समेत सात कोरोना संक्रमित

नैनीताल: कोरोना संक्रमण का सिलसिला बिल्कुल भी रुकने का नाम नहीं ले रहा है। दिन प्रतिदिन मामले बढ़ते जा रहे हैं। रविवार को नैनीताल का हाल बेहाल रहा। 122 कोरोना पॉजिटिव केस सामने आने से चिंताएं और बढ़ गई हैं। शासन-प्रशासन भी अपने स्तर पर काम कर रहा है। इधर नैनीताल जिले से एक बड़ी खबर आई है।

जिले के एक विद्यालय में सात कोरोना संक्रमित निकले हैं। जवाहर नवोदय विद्यालय गंगरकोट सुयालबाड़ी में सात कर्मी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। जिससे हड़कंप मच गया है। यह जवाहर नवोदय विद्यालय भवाली-अल्मोड़ा राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्थित है। जानकारी के अनुसार सात संक्रमितों में तीन शिक्षक तो चार कार्यालय कर्मी शामिल हैं।

बता दें कि स्कूल में मौजूद कर्मी, शिक्षक और बच्चों की कोरोना जांच की गई थी। जिसमें गनीमत रही कि कोई बच्चा पॉजिटिव नहीं पाया गया। विद्यालय में सैनिटाइजर और थर्मल स्क्रीनिंग पर विशेष ध्यान दिया जा रहा है।

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड: कॉलेजों की पढ़ाई के लिए बन गया है प्लान, जल्द जारी होगा आदेश

यह भी पढ़ें: हल्द्वानी में 14 कंटेनमेंट जोन बन चुके हैं, इन इलाकों में पूरी तरह से बंद है एंट्री

एसडीएम विनोद कुमार ने बताया कि विद्यालय में सभी की कोरोना जांच की गई थी। जिसकी रिपोर्ट आ गई है। बताया कि सात लोगों की कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। साथ ही सभी संक्रमितों को कोविड केयर सेंटर भेज दिया है। एसडीएम ने बताया कि विद्यालय के स्टाफ की दोबारा जांच की जा रही है।

कोविड-19 के बढ़ने के बाद ही सरकार ने भी अपनी तरफ से कई महत्वपूर्ण फैसले लिए हैं। देहरादून में तो कोरोना कर्फ्यू भी लगाया गया है। जो कि रात दस बजे से सुबह पांच बजे तक लागू रहेगा। इधर नैनताल में भी हर तरह से संक्रमण का खतरा बढ़ रहा है। पर्यटकों की आमद भी कम हो गई है। जिससे व्यापारियों को खासा नुकसान हो रहा है। स्वास्थ्य विभाग की टीमें भी अपने कामों में जुटी हुई हैं।

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड में 1333 कोरोना वायरस के मामले सामने आए, 8 मरीजों ने तोड़ा दम

यह भी पढ़ें: नैनीताल:सैलानियों ने किराए पर ली बाइक, वापस करने के बजाए दिल्ली भाग गए

यह भी पढ़ें: कोरोना वायरस का प्रकोप हुआ तेज,हल्द्वानी MBPG कॉलेज की महिला प्राध्यापक संक्रमित

यह भी पढ़ें: बधाई दीजिए…हल्द्वानी के प्रशांत रावत का भारतीय टीम में चयन, उत्तराखंड का नाम हुआ रौशन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *