नैनीताल में चौंकाने वाली चोरी, रात को पार्किंग में लगाई कार से कर दिए टायर साफ

0
655

नैनीताल: शहर में चोरों की हिम्मत दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही है। इस बार चोरों ने एक अलग ही घटना को अंजाम दिया है। पार्किंग में खड़े एक निजी वाहन के चारों पहिए सोमवार की सुबह गायब मिलने से हल्ला हो गया। अब वाहन स्वामी कोतवाली के चक्कर काटने को मजबूर है।

जिले में चोरी की घटनाओं पर रोक लगाना तो जैसे एक टेढ़ी खीर हो गई है। रोज़ाना ही चोरी की खबरें सामने आ रही हैं। पहले रविवार को खबर आई थी कि बाइक किराए पर लेने के बहाने व्यक्ति उसे लेकर फरार हो गए। बाद में रुपए की डिमांड करने लगे। लगातार दूसरे दिन एक और घटना सामने आई है।

जानकारी के अनुसार नैनीताल के रॉयल होटल कंपाउंड निवासी विमला नाम की महिला पिछले चार महीनों से अपनी स्विफ्ट कार को मेट्रोपोल पार्किंग में खड़ी कर रही हैं। मगर सोमवार की सुबह कुछ ऐसा हुआ कि महिला की आंखों ने हैरत में डाल देने वाला मंजर देखा।

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड: कॉलेजों की पढ़ाई के लिए बन गया है प्लान, जल्द जारी होगा आदेश

यह भी पढ़ें: हल्द्वानी में 14 कंटेनमेंट जोन बन चुके हैं, इन इलाकों में पूरी तरह से बंद है एंट्री

दरअसल कोतवाली से महज़ 300 मीटर की दूरी पर स्थित पार्किंग में खड़ी महिला की कार के चारों पहिए चोरों द्वारा उड़ा लिए गए। यह घटना रविवार रात तो घटित हुई। सुबह महिला ने चारों टायर गायब पाए तो उसने कोतवाली में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।

सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मुआयना किया। मामले की जांच के उपरांत कोतवाल अशोक कुमार ने बताया कि चोरी करने वाले लोगों का पता लगाया जा रहा है। देखा जाए तो साफ तौर पर नैनीताल में अराजक तत्वों का बोलबाला हो रहा है। साथ ही चोरों की हिम्मत दिन दोगुनी रात चौगुनी बढ़ रही है।

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड में 1333 कोरोना वायरस के मामले सामने आए, 8 मरीजों ने तोड़ा दम

यह भी पढ़ें: नैनीताल:सैलानियों ने किराए पर ली बाइक, वापस करने के बजाए दिल्ली भाग गए

यह भी पढ़ें: कोरोना वायरस का प्रकोप हुआ तेज,हल्द्वानी MBPG कॉलेज की महिला प्राध्यापक संक्रमित

यह भी पढ़ें: बधाई दीजिए…हल्द्वानी के प्रशांत रावत का भारतीय टीम में चयन, उत्तराखंड का नाम हुआ रौशन

Advertisement: EduMount International School

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here