Sports News

नीरज चोपड़ा के लिए OYO ने खोले दरवाजे,CEO ने कहा आपकों आराम की जरूरत है


नई दिल्ली: टोक्यो ओलंपिक में भारत के लिए गोल्ड जीतने वाले जैवलिन थ्रोअर नीरज चोपड़ा का भव्य स्वागत हुआ। नीरज चोपड़ा ने साल 2008 के बाद ओलंपिक में भारत के लिए गोल्ड मेडल जीता है। अभिनव बिंद्रा ने साल 2008 बीजिंग ओलंपिक में गोल्ड को अपने नाम किया था। इसके बाद से भारतीय फैंस गोल्ड का इंतजार कर रहे थे।

ये बेहतरीन मौका है, उत्तराखंड लोक सेवा आयोग ने 190 पदों पर भर्ती निकाली है, तुरंत अप्लाई करें

कुछ देर की बारिश से ही पानी पानी हुआ हल्द्वानी, नैनीताल समेत पांच जिलों में फिर अलर्ट जारी

नीरज चोपड़ा की जीत के बाद उन्हें लगातार सम्मान राशि दी जा रही है। हरियाणा सरकार ने 6 करोड़ रुपए देने का ऐलान किया है तो वहीं बीसीसीआई और सीएसके ने भी एक करोड़ रुपए की धनराशि नीरज को देने की बात कही है।

उत्तराखंड:कोरोना को लेकर एम्स की चेतावनी,लापरवाही बिगाड़ रही है आर नॉट काउंट

पबजी खेलते हुआ प्यार,घर से चोरी कर युवती चमोली पहुंची पर लड़का निकला नाबालिग

इसके अलावा देश की सबसे बड़ी घरेलू एयरलाइन कंपनी इंडिगो (Indigo) ने शनिवार को घोषणा की कि वह टोक्यो ओलंपिक की भाला फेंक (Javelin Throw) प्रतियोगिता में गोल्ड मेडल जीतने वाले एथलीट नीरज चोपड़ा को एक साल तक अनलिमिटेड फ्री यात्रा करने की सुविधा देगी। इस लिस्ट में ओयो का नाम भी जुड़ गया है।

ओयो के सीईओ रितेश अग्रवाल ने ट्वीट कर इस बारे में जानकारी दी। उन्होंने लिखा कि नीरज ने देश को गौरवांवित महसूस कराया है। आपकों महाराजाओं की तरह आराम करने की जरूरत है। पूरी दुनिया में ओयो के दरवाजे आपके लिए खुले हैं।

नैनीताल डिप्टी कलेक्टर विनोद कुमार का हुआ ट्रांसफर,लिस्ट में कुल 11 PCS अधिकारियों के नाम

कोरोना Curfew के बीच मनाया जाएगा स्वतंत्रता दिवस, सरकार का बड़ा फैसला

हल्द्वानी लाइव डॉट कॉम उत्तराखंड का तेजी से बढ़ता हुआ न्यूज पोर्टल है। पोर्टल पर देवभूमि से जुड़ी तमाम बड़ी गतिविधियां हम आपके साथ साझा करते हैं। हल्द्वानी लाइव की टीम राज्य के युवाओं से काफी प्रोत्साहित रहती है और उनकी कामयाबी लोगों के सामने लाने की कोशिश करती है। अपनी इसी सोच के चलते पोर्टल ने अपनी खास जगह देवभूमि के पाठकों के बीच बनाई है।

© 2021 Haldwani Live Media House

To Top