Nainital-Haldwani News

जाम का पुलिस ने निकाला तोड़, काठगोदाम में 7 घंटे के लिए बड़े वाहनों की एंट्री बंद


Ad
Ad

हल्द्वानी: रानीबाग पुल पर निर्माण कार्य के चलते भीमताल मार्ग को 27 नवंबर तक बंद रखने का फैसला प्रशासन ने किया है। मार्ग को सुबह 10 बजे से शाम 5 बजे तक बंद करने का फैसला किया गया है। इस दौरान सभी वाहन ज्योलीकोट होते हुए अपना सफर तय कर रहे हैं। अतिरिक्त दवाब बढ़ने के वजह जाम की स्थिति पैदा हो रही है। इससे यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। ऐसे में पुलिस ने बड़े वाहनों के लिए डायवर्जन प्लान जारी किया है। सबसे अहम ये है कि सुबह 10 से शाम 5 बजे तक बड़े वाहनों की काठगोदाम में एंट्री नहीं होगी ना ही वो पहाड़ की ओर जा सकते हैं।

Ad
Ad

डायवर्जन प्लान कुछ इस प्रकार है

  • बरेली रोड से आने वाले व पर्वतीय क्षेत्र को जाने वाले भार वाहक वाहन तीनपानी गौला बाईपास तिराहे से डायवर्ट होकर गौला बाईपास रोड में रोड के बांयी ओर पार्क करेंगे व सायं 05ः00 बजे के उपरान्त ही अपने गन्तव्य को जायेंगे।
  • रामपुर रोड की ओर से आने वाले व पर्वतीय क्षेत्र को जाने वाले भार वाहक वाहन टीपी नगर तिराहे से डायवर्ट होकर मण्डी बाईपास मार्ग में मार्ग के बांयी ओर पार्क होंगे व सायं 05ः00 बजे के उपरान्त ही अपने गन्तव्य को जायेंगे।
  • कालाढूंगी रोड से आने वाले व पर्वतीय क्षेत्र को जाने वाले वाहनों को नया रामनगर बाया मोहान होते हुए ही अपने गंतव्य को जाएंगे
  • पर्वतीय क्षेत्रों से आने वाले भार वाहक वाहन नारीमन तिराहे से गौलाबाईपास रोड/कॉलटैक्स तिराहे से लालडॉट बाईपास रोड का प्रयोग कर अपने गन्तव्य को जा सकते हैं।
  • छोटे वाहन नैनीताल वीर भट्टी पुल होते हुए पहाड़ी क्षेत्रों को अपने गंतव्य में जाएंगे।
  • प्रातः 10:00 से साईं 5:00 बजे तक पर्वतीय क्षेत्र में जाने वाले छोटे वाहन बाया ज्योलीकोट वीर भट्टी होकर ही गंतव्य को जाएंगे
  • नैनीताल रोड पर जगह-जगह डोलमार वीर भट्टी आदि क्षेत्रों में जहां पर सड़क क्षतिग्रस्त होने के कारण एकल मार्ग यातायात व्यवस्था चल रही है, वहां पर जगह जगह पर पुलिस बल नियुक्त किया गया है।
यह भी पढ़ें 👉  नैनीताल में एंट्री के लिए UP से पहुंचे पर्यटकों ने तोड़ा नियम और फिर लोगों को भड़काने लगे

Join-WhatsApp-Group
Ad
Ad
Ad
To Top