Ad
Bageshwar News

बागेश्वर में भूस्खलन बना काल, चलती स्कूटी पर मलबा गिरने से अधेड़ की मौत

File Photo
Ad
Ad
Ad
Ad
Ad

बागेश्वर: बारिश के मौसम में पहाड़ के रास्ते और भी खतरनाक हो जाते हैं। जिस वजह से मॉनसून में हादसों का ग्राफ भी बढ़ता पाया जाता है। बागेश्वर जिले में भी एक ऐसा ही दुखद मामला सामने आया है। जहां भटोली-मिहिनिया मार्ग पर स्कूटी से जा रहे व्यक्ति पर मलबा गिरने से उसकी मौत हो गई है।

गौरतलब है कि पीपली चौक मंडलसेरा वार्ड निवासी 56 वर्षीय सलीम अहमद पुत्र अजीज अहमद मंगलवार सुबह अपनी स्कूटी पर सवार होकर मिहिनिया की तरफ जा रहे थे। तभी थुणाई के समीप पहाड़ से अचानक भारी मात्रा में मलबा सड़क पर आकर गिरने लगा। भूस्खलन की ज़द में स्कूटी भी आ गई।

यह भी पढ़ें 👉  स्कूल जाने के लिए तैयार होकर सरयू नदी में कूदी 12वीं की छात्रा, शव बरामद

वहां आसपास मौजूद लोगों की उसपर नजर पड़ी तो फायर बिग्रेड की टीम को मौके पर बुलाया गया। जिसके बाद मलबे से घायल को बाहर निकालकर उसे जिला अस्पताल ले जाया गया। जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। स्थानीय लोगों की मानें तो मछलियां बेचने का काम करने वाला मृतक इसी रास्ते से रोज आता जाता था।

यह भी पढ़ें 👉  जिले में एक साथ 60 होटल संचालकों को नोटिस जारी, एक अक्टूबर दी गई डेडलाइन

फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है। उसका पोस्टमार्टम किया जाएगा। पुलिस अधीक्षक अमित श्रीवास्तव ने कहा कि घटना की जांच शुरू कर दी गई है। बता दें कि मार्ग भूसख्लन की वजह से जानलेवा बना हुआ है।

Join-WhatsApp-Group
To Top