Haridwar News

उत्तराखंड पुलिस ने मां-बेटी को किया गिरफ्तार, स्कूटी से बेचती मिली 1.5 लाख रुपए की स्मैक

उत्तराखंड पुलिस ने मां-बेटी को किया गिरफ्तार, स्कूटी से बेचती मिली 1.5 लाख रुपए की स्मैक

हरिद्वार: इन दिनों नशे की तस्करी प्रदेश भर में बढ़ रही हैं। इधर जिले में भी कारोबार फल फूल रहा है। इस बार पुलिस की कार्यवाही में मां-बेटी को गिरफ्तार किया गया। अधिकतर ऐसा सुना नहीं जाता लेकिन इस बार मां-बेटी गलत कारणों से चर्चा में हैं। कनखल क्षेत्र में यह मां-बेटी 50 ग्राम स्मैक स्कूटी में रख कर घूम रहे थे। स्मैक बेचने के दौरान उन्हें गिरफ्तार किया गया। साथ ही उनके पास से 20 हजार रुपए की नगदी भी बरामद हुई है। एनडीपीएस एक्ट में केस कर दोनों को कोर्ट में पेश किया गया। जहां से जेल भेज दिया गया है।

दरअसल जगजीतपुर क्षेत्र से पुलिस को शिकायत मिली कि यहां एक मां-बेटी स्कूटी में रख कर स्मैक बेच रहे हैं। जिसके बाद एसएसआइ राजेंद्र रावत व जगजीतपुर चौकी प्रभारी सत्येंद्र नेगी जानकारी जुटाने में लग गए। शुक्रवार सुबह 11 बजे की बात है जब पुलिस ने एक्टिवा पर जा रही मां व बेटी को माया विहार तिराहे पर रोका। कर्फ्यू के बावजूद बाहर घूमने का उनके पास कोई जवाब नही था।

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड में उपनल ने निकाली 100 से ज्यादा भर्ती, एक क्लिक पर करें अप्लाई

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड पुलिस ने कानून व्यवस्था के लिहाज से पूरे देश में मारा टॉप, नीति आयोग ने जारी की रिपोर्ट

यह भी पढ़ें 👉  उत्तराखंड में 10वीं पास युवाओं की भी लगेगी पोस्ट ऑफिस में नौकरी, तुरंत करें आवेदन

जब पुलिस ने कड़ा रुख अपनाया तो पता चला कि दोनों मां-बेटी स्मैक बेचने के लिए घर से निकली थी। जानकारी के अनुसार पूजा व रानी ग्राम बैलई थाना उमरी बेगम जिला गौंडा हाल निवासी विक्रम का मकान बसंत विहार फेस-1 जगजीतपुर में है। बहरहाल पूछताछ के बाद दोनों को गिरफ्तार किया गया। एसएचओ कमल सिंह लुंठी ने बताया कि दोनों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेज दिया गया है।

यह भी पढ़ें 👉  फिल्म शूटिंग का गढ़ बना उत्तराखंड, अगली फिल्म के लिए पहाड़ आएंगी श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर

अब पुलिस दोनों के मोबाइल नंबर की डिटेल्स टटोल रही है। जिससे उनके नेटवर्क के बारे में जानकारी मिल सके। मां बेटी के मोबाइल नंबर की कुंडली भी खंगाल रही है। एसएचओ कमल कुमार लुंठी ने बताया कि बरामद स्मैक की कीमत डेढ़ लाख से भी अधिक है। वह स्कूटी से बाहर जाकर स्मैक बेचने के साथ ही अपने घर से भी स्मैक बेचने का धंधा करती थी। इसके अलावा स्कूटी को भी सीज कर दिया गया है। बता दें कि पुलिस टीम में एसएसआइ राजेंद्र सिह रावत, चौकी प्रभारी सत्येन्द्र नेगी, सिपाही जयपाल सिंह, हरेंद्र सिंह व महिला सिपाही पूजा शर्मा मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें 👉  फिल्म शूटिंग का गढ़ बना उत्तराखंड, अगली फिल्म के लिए पहाड़ आएंगी श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड के राशनकार्ड धारकों के लिए नया अपडेट, चीनी को लेकर जारी हुए निर्देश

यह भी पढ़ें: हल्द्वानी: वीडियो कॉल कर परिवार को दी थी सुसाइड की धमकी,जंगल में मिला युवक का शव, सनसनी

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड: फर्जी रिपोर्ट से हो रही थी सीमा में एंट्री, कैबिनेट मंत्री ने बॉर्डर पर पहुंचकर पकड़ी गड़बड़ी

यह भी पढ़ें: उत्तराखंड:जांच हेतु सैंपल नहीं दिए तो बंद हो जाएगा ग्रामीणों का घर से बाहर निकलना,DM का सख्त फैसला

हल्द्वानी लाइव डॉट कॉम उत्तराखंड का तेजी से बढ़ता हुआ न्यूज पोर्टल है। पोर्टल पर देवभूमि से जुड़ी तमाम बड़ी गतिविधियां हम आपके साथ साझा करते हैं। हल्द्वानी लाइव की टीम राज्य के युवाओं से काफी प्रोत्साहित रहती है और उनकी कामयाबी लोगों के सामने लाने की कोशिश करती है। अपनी इसी सोच के चलते पोर्टल ने अपनी खास जगह देवभूमि के पाठकों के बीच बनाई है।

© 2021 Haldwani Live Media House

To Top