Dehradun News

दर्शकों को हंसाने वाले राघव जुयाल उत्तराखंड के लिए मांग रहे खुशियां,जारी किया संदेश


देहरादून: कोरोना काल हर किसी के लिए चुनौती लेकर आया है। कई लोग कोरोना वायरस की चपेट में हैं। कई लोगों ने इस बीमारी मात दी तो कई लोग जिंदगी की जंग हार गए। कहना तो आसान है लेकिन जिन लोगों ने ये सभी परिस्थितियों का सामना किया है उसकी कल्पना करना मुश्किल है। इस स्थिति से लोगों को बाहर निकालने के लिए कई संस्थान काम कर रही है। कई अपनी टीम के साथ कोरोना ग्रस्त लोगों को खाना पहुंचाने का काम कर रहे हैं।

कइयों ने रोजगार खो चुके लोगों की मदद करने की जिम्मेदारी उठाई है। यह सभी लोग किसी फरिस्ते से कम नहीं हैं जो अपनी जान को जोखिम में डालकर ये काम कर रहे हैं। इस लिस्ट में एंकर राघव जुयाल का नाम भी शामिल है। टीवी पर लोगों को हंसाने वाले राघव अपने देवभूमि के लिए लोगों से खुशियां माग रहे हैं। उन्होंने अपने दोस्तों के साथ मिलकर एक मुहिम शुरू की गई। वह लोगों तक ऑक्सीजन पहुंचाने का काम रहे हैं. इसके लिए वह प्रशासन के साथ संपर्क साधे हुए हैं।

कुछ दिन पूर्व ही राघव ने एक वीडिोय जारी किया था। उन्होंने उत्तराखंड की मदद के लिए लोगों से अपील की थी। इसके अलावा उन्होंने एक बड़ा ऐलान भी किया जिसने पूरे उत्तराखंड का दिल जीत लिया। राघव जुयाल ने देश की तमाम बड़ी कंपनियों से अपील की है कि ‘’आप उत्तराखंड की मदद कीजिए मैं आपकी कंपनी का फ्री में ऐड कर लूंगा। बशर्ते आप उत्तराखंड की मदद के लिए ऑक्सीजन कंसंट्रेटर ऑक्सीजन सिलेंडर और दवाएं भिजवाएं।’’ महानगरी में अपने कलाकारी से लोगों का दिल जीतने वाले राघव आज अपने काम से पूरे उत्तराखंड का दिल जीत रहे हैं। उन्होंने आर्थिक मदद के लिए एक नंबर भी जारी किया है, जिसमें कोई भी डोनेट कर सकता है। उन्होंने जो संदेश जारी किया है उसे उनके कई सैलेब्रेटी दोस्त भी साझा कर रहे हैं।

हल्द्वानी लाइव डॉट कॉम उत्तराखंड का तेजी से बढ़ता हुआ न्यूज पोर्टल है। पोर्टल पर देवभूमि से जुड़ी तमाम बड़ी गतिविधियां हम आपके साथ साझा करते हैं। हल्द्वानी लाइव की टीम राज्य के युवाओं से काफी प्रोत्साहित रहती है और उनकी कामयाबी लोगों के सामने लाने की कोशिश करती है। अपनी इसी सोच के चलते पोर्टल ने अपनी खास जगह देवभूमि के पाठकों के बीच बनाई है।

© 2021 Haldwani Live Media House

To Top